Poster : 'एक लड़की को देखा तो..' का सामने आया पोस्टर, जल्दी ही आएगा ट्रेलर
Poster : 'एक लड़की को देखा तो..' का सामने आया पोस्टर, जल्दी ही आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर राजकुमार राव और सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को लेकर काफी समय से आ रही थी लेकिन अब इसी का पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. आपको बता दें, नए साल को राजकुमार लंदन में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मनाने वाले हैं जिस पर हाल ही में खबर आई थी. वहीं बीते दिनों ही अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर सोनम ने अनिल के साथ स्क्रीन साझा करने पर खुशी जताई थी और अब उसके दो दिन बाद ही फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. आप भी देखिये ये फिल्म.

जानकारी ये है कि सोनम कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का नया पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म के नए पोस्टर में अनिल कपूर और सोनम कपूर के साथ ही राजकुमार राव भी नजर आ रहे हैं. इस नए पोस्टर में लिखी लाइन ‘साल का सबसे अप्रत्याशित रोमांस’ ने दर्शकों को इस फिल्म से जोड़ने का काम कर रही है. फिल्म बहुत ही रोमांटिक  होने वाली है. ये तो आप जानते ही हैं ये अनिल कपूर के एक गाने के नाम पर ही फिल्म का नाम रखा गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार के अलावा जूही चावला भी नजर आएंगी. इस फिल्म का ट्रेलर आज यानी 27 दिसंबर को रिलीज होने वाला है. इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. शैली चोपड़ा के जरिए निर्देशित ये फिल्म अगले साल 1 फरवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

रणबीर ने आलिया के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, वीडियो आया सामने

दिशा पटानी ने बिकिनी में दिए बेहद सेक्सी पोज़, वीडियो वायरल

अपनी सेक्स लाइफ को लेकर करण जौहर ने किए हैरान करने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -