आनंद आहूजा ने शेयर किया सोनम का वीडियो, देखते ही भड़की एक्ट्रेस ने लगाई डांट
आनंद आहूजा ने शेयर किया सोनम का वीडियो, देखते ही भड़की एक्ट्रेस ने लगाई डांट
Share:

इस समय भी कहीं कहीं पर लॉकडाउन लगा हुआ है. वहीं कहीं कहीं पर इस लॉकडाउन को हटा दिया गया है. ऐसे में लॉकडाउन हटने के बाद से ही सोनम कपूर व आदंज आहूजा दिल्ली स्थित अपने बंगले में क्वालिटी टाइम बिता रहे थे. वहीं अब देश खुलने के बाद दोनों मुंबई पहुंच चुके है. ऐसे में आप जानते ही होंगे सोनम अपने बर्थडे से पहले ही अपने परिवार के पास पहुंची हैं. अब हाल ही में सोनम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो वर्कआउट करते हुए फनी अंदाज में गाना गा रही हैं. वहीं चुपके से लिए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देख एक्ट्रेस बहुत ज्यादा नाराज हुई हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja) on

जी दरअसल आनंद ने वर्कआउट करते हुए सोनम का वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है और इसमें उन्होंने लिखा, ‘मेरी पूरी सोनम कपूर. हैप्पी बर्थडे मंथ. ये तुम्हारी प्लेलिस्ट है रिया कपूर’. इस वीडियो में सोनम वर्कआउट करते हुए मस्ती भरे अंदाज में गाना गा रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो के सामने आते ही सोनम ने भी अपना रिएक्शन दिया है. जी दरअसल उन्होंने पति आनंद को डांटते हुए लिखा, ‘तुम मेरा ऐसा वीडियो कैसे ले सकते हो व उसे पोस्ट कर सकते हो’. इस समय दोनों की क्यूट नोक-झोंक को सोशल मीडिया पर फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. वैसे इससे पहले सोनम ने भी आनंद के साथ कुछ पोस्ट बर्थडे फोटोज शेयर की थीं.

आपको बता दें कि इनके साथ सोनम ने अपना बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए लिखा था, ‘दुनिया का सबसे अच्छा पति, जो मुझे वो सब देता है जिसकी मुझे जरुरत है. ये मेरे बर्थडे पर मेरा आशीर्वाद है. लव यू आनंद आहूजा उस दिन से जब मैंने पहले दिन तुम्हे गले लगाया था’. इसी के साथ सोनम ने वो तस्वीर भी शेयर की है जब दोनों पहली बार एक दूसरे से गले मिले थे.

पत्नी के निधन पर गाँव जाना चाहता था मुंबई में फंसा शख्स, सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली

डांसर्स का दर्द समझ मदद के लिए आगे आए शाहिद कपूर

दो साल तक इस मुस्लिम एक्ट्रेस को नहीं मिला था काम, गुजारे के लिए दोस्तों से मांगती थी पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -