'द जोया फेक्‍टर' : फिर दिखीं सोनम-सलमान की केमिस्ट्री, नया गाना 'पेप्सी की कसम' रिलीज
'द जोया फेक्‍टर' : फिर दिखीं सोनम-सलमान की केमिस्ट्री, नया गाना 'पेप्सी की कसम' रिलीज
Share:

अदाकारा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की आगामी फिल्‍म 'द जोया फेक्‍टर' (The Zoya Factor) का नया गाना 'पेप्‍सी की कसम' रिलीज कर दिया गया है और इस गाने में सोनम और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) का बेहद स्‍टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है. एक्टर्स सोनम का यह अंदाज देखकर आपको उनकी पिछली फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' का उनका गाना 'तारीफां' भी याद आ जाएगा. 

'द जोया फैक्टर' फिल्म की कहानी लेखिका अनुजा चौहान की फिक्शन पर बेस्ड है और यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर बताए जा रही है. 'पेप्‍सी की कसम' गाने की बात करें तो इसे गाया है सिंगर बैनी दयाल ने और इसे संगीत दिया है शंकर एहसान लॉय द्वारा. साथ ही बता दें कि इस गाने को लिखा गया है अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा. 

इस फिल्‍म का ट्रेलर भी काफी मजेदार बताया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में यह दिखाया जाता है कि साल 1983 में जब इंडिया वर्ल्ड कप जीतता है तो उसी दिन एक फौजी के घर बेटी जन्म लेती है. संजय कपूर फिल्म में सोनम कपूर यानि कि जोया के पिता के किरदार में हैं, जिन्हें लगता है कि उनकी बेटी देश के लिए लकी है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिल्म 'द जोया फैक्टर' की 20 सितंबर 2019 को रिलीज हो रहीहै.

 

पानी के बीच अनुष्का का बिकिनी लुक, देखते ही उड़ जाएंगे होश

ब्लैक बिकिनी में पति विराट संग रोमांटिक हुईं अनुष्का, समंदर किनारे की मस्ती

रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहते हैं कबीर सींग के डायरेक्टर..

अब Netflix के साथ डेब्यू करने जा रहे करण जौहर, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -