Video : आनंद के वरमाला पहनाते ही सोनम के मुँह से निकला- 'उई मां'....

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन के नाम से मशहूर सोनम कपूर अब मिसेस आहूजा बन चुकी हैं. सोनम और आनंद की आज गुरूद्वारे में शादी हो चुकी हैं जहां उन्होंने सात जन्म तक साथ रहने का वादा निभाया. सोनम और आनंद दोनों की ही जोड़ी शादी के दौरान साथ में बेहद खूबसूरत लग रही थी. सोनम की शादी की सभी आनंद कारज की रस्मे उनकी आंटी के घर पर पूरी हुई.

वैसे तो अब तक सोनम की शादी की कई सारी तस्वीरें और वीडियोस वायरल हो चुके हैं लेकिन हाल ही में सोनम और आनंद के वरमाला का वीडियो सामने आया हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं आनंद सोनम के गले में माला डालते हुए नजर आ रहे हैं. पहले तो सोनम आनंद को वरमाला पहना देती हैं और फिर बारी आती हैं आनंद की. आनंद को समझ नहीं आता हैं कि वो सोनम को कैसे वरमाला पहनाए जिसके बाद सोनम आंनद को वरमाला पहनाने के निर्देश देती हैं.

वरमाला सेरेमनी के दौरान सभी लोग आनंद और सोनम की चुटकी लेते हैं. जैसे ही आनंद सोनम को वरमाला पहना देते हैं इसके बाद सोनम कहती हैं- उई मां....

आज शाम सोनम और आनंद की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित होने वाला हैं. ये रिसेप्शन होटल 'द लीला' में होगा जहां सोनम और आनंद के रिश्तेदार सहित उनके दोस्त और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे.

मसक्कली की शादी में नहीं आई ऐश्वर्या आंटी

देखें सोनम कपूर का सोनम आहूजा बनने का वीडियो

सोनम आहूजा ने पति संग मिलकर कट किया वेडिंग केक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -