Couple Goal: सोनम के पल्लू से बंधे नजर आए आनंद आहूजा
Couple Goal: सोनम के पल्लू से बंधे नजर आए आनंद आहूजा
Share:

बॉलीवुड की फैशन दिवा कही जाने वाली सोनम कपूर बीते कल अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में नजर आईं जहाँ वह एक इवेंट अटेंड करने के लिए गईं थीं. इस दौरान उनके पति और वह बहुत ही शानदार अंदाज में दिखाई दिए. सोनम ने इस दौरान पर्पल रंग का लहंगा पहना था जो उनके ऊपर काफी आकर्षक लग रहा था और उसके साथ उन्होंने बहुत ही खूबसूरत ज्वेलरी भी पहनी थी जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही थी. सोनम के साथ ही आनंद भी कुछ कम नहीं लग रहे थे वह व्हॉइट रंग के कोट पैंट में नजर आए और दोनों को देखकर सभी ने खूब तारीफें भी की.

सोनम की ऐसी ड्रेस देखकर उनके भाई सहित लोगों ने उड़ाया मजाक

सोनम और आनंद दोनों ही बहुत क्यूट कपल नजर आ रहे थे. अब आनंद और सोनम की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो काफी आकर्षक लग रहीं हैं. एक तस्वीर में आनंद सोनम का दुपट्टा संभालते हुए नजर आ रहे हैं जो काफी प्यारी तस्वीर लग रही हैं इस तवसिर को लोग बहुत तेजी से वायरल कर रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं. इस तरह आनंद और सोनम ने कपल गोल दिया है जो बॉलीवुड सेलेब्स में अक्सर ही देखने को मिल जाता हैं.

इस छोटी सी बात पर सोनम ने आनंद को कहा I will kill you

सोनम और आनंद अक्सर ही ऐसे रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं और दोनों को अक्सर ही सरेआम रोमांस करते हुए देखा गया हैं. सोनम और आनंद की यह तस्वीरें वाकई में कमाल हैं जिन्हे देखकर आपका भी मन खुश हो जाएगा. एक तस्वीर में सोनम और आनंद हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं जिसे भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

मीरा के बाद इस एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट करने के पीछे पड़े हैं शाहिद

समलैंगिक यौन संबंधों के फैसले पर सबसे ज्यादा खुश हुए करण

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं सोनम कपूर आहूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -