पहली वेडिंग एनिवर्सिरी पर पति को यह खास सरप्राइज़ देने वाली हैं सोनम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पिछले साल ही आनंद अहूजा से शादी की थी. आनंद और सोनम की शादी की पहली सालगिरह 8 मई को है. सोनम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जोया फैक्टर को लेकर बिजी चल रही हैं. हाल ही में सोनम ने अपनी मैरिज एनिवर्सिरी को लेकर बताया कि वह चाहती हैं कि, पति आनंद अहूजा लंदन से इंडिया आ जाएं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं सोनम पति आनंद को स्पेशल सरप्राइज देने वाली हैं और शायद इसलिए वह चाहती हैं कि आनंद लंदन से भारत आएं.

आपको बता दें इन दिनों सोनम के बिजनेसमैन पति आनंद अहूजा किसी काम के सिलसिले में लंदन में है. सोनम उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रही हैं. वही सोनम की बात करे तो तो वह इन दिनों अवॉर्ड शोज अटेंड कर रही हैं और और फिल्म के प्रचार करने में भी बिजी हैं. हाल ही में सोनम से एक अवार्ड शो के दौरान जब यह पूछा गया कि वह शादी की पहली सालगिरह को कैसे सेलिब्रेट करेंगी? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि- 'मैं उस दौरान अपनी फिल्म जोया फैक्टर का प्रमोशन शुरू करूंगी. और मैं चाहती हूं कि वह लंदन से आकर मुझसे मिले.'

बता दें सोनम ने कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान आनंद के साथ पहली डेट बारे में कई बातें शेयर की थी. उन्होंने इस बारे में बताया था कि, 'फेसबुक, स्नैपचैट और फोन पर लगभग दो महीने तक बात करने के बाद दोनों लंदन में उनकी पहली बार मिले थे. पहली डेट पर मैंने सबसे खराब स्नीकर्स पहने हुए थे जो उसने पहले कभी नहीं देखे थे. मेरे खराब स्नीकर के बावजूद उन्हें मुझसे प्यार हो गया. उस दिन हम दोनों ने खूब सारी बातें की और लंदन घूमा. मैं जान गई थी कि वही मेरे प्यार हैं.' अब देखना तो यह है कि सोनम पति को क्या सरप्राइज़ देती हैं.

अन्य फिल्मों के जैसे ही 'केसरी' भी हुई ऑनलाइन लीक

रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखे सारा-कार्तिक, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

पीएम मोदी बायोपिक का ट्रेलर रिलीज़, बनी 2019 की बेस्ट कॉमेडी फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -