Photos: कार में जब सोनम ने दी अपने पति को पप्पी
Share:

कई सालों तक एक-दूजे को डेट करने के बाद फाइनली 8 मई को सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली. सोनम और आनंद शादी के पहले कई बार साथ में स्पॉट हो चुके है कभी विदेशों में तो कभी मुंबई में. दोनों को कई बार शादी के पहले भी साथ में देखा जा चुका है. आप सभी को बता दें कि सोनम के हस्बैंड आनंद आहूजा एक बिजनेसमैन है और हाल ही में दोनों को मुंबई के बांद्रा में एक रेटोरेन्ट से निकलते हुए देखा गया.

जी हाँ, हाल ही में दोनों एक रेटोरेन्ट में रोमांट‍िक ड‍िनर के लिए गए थे और बाहर निकलते ही दोनों को कैमरे में स्पॉट कर लिया गया. दोनों एक-दूजे के हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए. सोनम और आनंद जैसे ही कार में गए वैसे ही सोनम ने आनंद को किस वाला मुँह बनाया लेकिन आनंद इस पर सोनम को जीभ चिढ़ाते नजर आए. सोनम और आनंद दोनों बहुत ही क्यूट कपल लग रहे थे और दोनों ही बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आए.

सोनम ने वाइट ओवरसाइज शर्ट पहन राखी थी तो वहीँ आनंद का लुक काफी कैजुअल था. जल्द ही सोनम की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' आने वाली है और इस फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों सोनम काफी व्यस्त है. आपको बता दें कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' इसी साल 1 जून को रिलीज होने वाली है.

करीना की इन आदतों की बड़ी वाली फैन हैं सोनम

आधी रात को 'कपूर गर्ल्स' ग्रुप में क्या शेयर करती हैं सोनम

वीरे दी वेडिंग' का 'लाज शर्म' हुआ आउट, सास ने किया करीना का जीना हराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -