फैशन वीक में बेहद अश्लील ड्रेस में पहुंची सोनम, देखकर पति के उड़े होश
फैशन वीक में बेहद अश्लील ड्रेस में पहुंची सोनम, देखकर पति के उड़े होश
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर अक्सर ही अपने नए स्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बन जाती हैं. हाल ही में सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ एक फैशन वीक समारोह में शामिल हुईं और इस दौरान उनका बेहद ही बोल्ड अंदाज़ नजर आया. सोनम अपनी शादी के बाद पहली बार किसी फैशन इवेंट में शामिल हुईं हैं. सोनम ने इस इवेंट के लिए ब्लैक ड्रेस केरी की थी जिसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस इवेंट में सोनम का इतना बोल्ड लुक नजर आया कि खुद उनके पति आनंद भी सोनम पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पाए.

ईशा अम्बानी की सगाई में प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां का दिखा हॉट अवतार

तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनम ने अपनी बोल्डनेस को बढ़ाने के लिए ब्लैक कलर का ब्लेज़र पहना है इसके अंदर सोनम ने कोई टी- शर्ट या शर्ट नहीं पहनी है. इस लुक में सोनम मिलान फैशन वीक में शरीक हुईं थीं जहां उन्होंने वोग इंडिया को रिप्रेजेंट किया था. सोनम के इस हॉट लुक को देखकर हर किसी की निगाहें पर उन्ही पर टिकी रही.

ईशा अंबानी की सगाई में जलवे बिखेरते नज़र आए सेलेब्स

आनंद आहूजा की ही बात करे तो वो इस दौरान ग्रे कलर के कोट-पैंट में नजर आएं. सोनम और आनंद का बार एक-दूसरे का हाथ थामे भी नजर आए. सोनम ने इन सभी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि- What a stunning show Thank you so much for having us and yet again taking care of us so beautifully we had a blast!

ईशा अंबानी की सगाई में एक दिन में खर्च हो रहे इतने रूपए, जानकर उड़ जाएंगे होश

सोनम के फैंस उनके इस बोल्ड लुक को खूब पसंद कर रहे हैं और उनके सभी फोटोज पर कमेंट कर सोनम और आनंद की तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने सोनम की इस ड्रेस का मजाक उड़ाया और उनपर भद्दी-भद्दी टिप्पणियां भी की.

बॉलीवुड अपडेट...

कैटरीना ने गलती से बताई 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' की ट्रेलर रिलीज़ डेट

अपने ही रेस्टोरेंट में विराट-अनुष्का ने बिताए खूबसूरत पल

जब पापा के पास जाने की जिद करने लगे नवाब तैमूर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -