स्वाइन फ्लू को लेकर आ रहीं खबरों पर आया सोनम का रिएक्शन
स्वाइन फ्लू को लेकर आ रहीं खबरों पर आया सोनम का रिएक्शन
Share:

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचाई हुई है. ऐसे में इस समय सभी इससे लड़ने के लिए कोशिश में लगे हुए हैं. आप जानते ही होंगे कोरोना वायरस की शुरुआत चीन से हुई थी और इसके बाद धीरे-धीरे इस वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है. ऐसे में अब खबरें आईं है कि चीन में अब नए तरह के स्वाइन फ्लू के फैलने की संभावना है जोकि एक महामारी का रूप ले सकता है.

अब इसे लेकर अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में सोनम ने बहुत कुछ कहा है. वैसे आप जानते ही होंगे सोनम सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह कई मुद्दों पर अपनी राय भी देती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने चीन में फैले स्वाइन फ्लू को लेकर खुलासा किया है कि 'वह स्वाइन फ्लू के एक वर्जन से गुजर चुकी हैं. इसलिए वह चाहती हैं कि यह सब झूठ हो जिस इस तरह की खबरें आ रही हैं.'

जी दरअसल हाल ही में सोनम ने एक स्टोरी शेयर की है और उस स्टोरी में लिखा है, ''मुझे स्वाइन फ्लू का एक वर्जन हो चुका है. मैं नहीं चाहती कि मेरा सबसे बुरा दुश्मन आए. यह उन सबसे मुश्किल चीजों में से है, जिससे मैं गुजरी हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि यह सच न हो.'' वैसे हम आप सभी को बता दें कि सोनम कपूर स्वाइन फ्लू का शिकार हो चुकी हैं. जी दरअसल फिल्म प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग के समय वह स्वाइन फ्लू से संक्रमित पाई गई थीं और उन्हें बुखार और ठंड की शिकायत हुई थी. वहीं इसके बाद सोनम कपूर को अस्पातल में भर्ती करवाया गया था और काफी समय के लंबे इलाज के बाद वह ठीक हो गई थीं.

छोटे पर्दे से की थी रिया ने करियर की शुरुआत, सुशांत के अलावा इनसे जुड़ चुका है नाम

थिएटर को बेहतरीन मानती हैं BA पास एक्ट्रेस शिल्पा शुक्ला

अपने बच्चो के साथ बिताये समय को कीमती मानती हैं शिल्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -