शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं सोनम कपूर आहूजा
शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं सोनम कपूर आहूजा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री सोनम कपूर ने आज ही अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. इन तस्वीरों में सोनम बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि सोनम इस तस्वीर के पहले कुछ तस्वीरों को पोस्ट कर ट्रोल हो चुकीं हैं लेकिन अब इन तस्वीरों की वजह से वह तारीफें बंटोर रहीं हैं. जी हाँ, इन तस्वीरों में वह काफी सेक्सी और खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. सोनम ने यह तस्वीरें शेयर कर लिखा है Thank you Jio MAMI Film Festival for having me and creating something so incredible. #WordtoScreenMarket2018 Launch

सोनम की ऐसी ड्रेस देखकर उनके भाई सहित लोगों ने उड़ाया मजाक

उस तस्वीर में सोनम ब्लू ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और काफी गॉर्जियस दिख रहीं हैं. सोनम ने यह ड्रेस वर्ड टू स्क्रीन मार्केट 2018 के लांच इवेंट के दौरान पहनी थी और वहां जानें से पहले उन्होंने तस्वीरें क्लिक करवाएं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. शादी के बाद सोनम की खूबसूरती में चार चाँद लग चुके हैं वह शादी के बाद खूब हॉट नजर आ रहीं हैं और उनकी यह तस्वीरें फैंस के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं.

इस छोटी सी बात पर सोनम ने आनंद को कहा I will kill you

सोनम के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन इंस्टाग्राम पर सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट करती हैं. शादी के बाद सोनम ने तस्वीरें पोस्ट करना बंद कर दी थीं क्योंकि उन्हें वक्त नहीं मिल रहा था लेकिन अब उन्हें वक्त मिलने लगा है और वह जमकर अपनी सेक्सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने में लगीं हुईं हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

सोनम ने शेयर की अपने भाइयों की सबसे बेस्ट तस्वीर

Bigg Boss-12 में दिखेंगी ये विवादित जोड़ी, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -