Video : इन एक्टर्स के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन कही जाने वाली सोनम कपूर जिन्हें हम स्टाइलिश डीवा के नाम से भी जानते हैं. सोनम कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही हैं. साल 2007 में फिल्म सवारियां से सोनम ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में सोनम के साथ रणवीर कपूर नजर आए थे. इस दौरान रणवीर और सोनम के अफेयर की खूब चर्चाए हो रही थी. दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी हुए थे.

रणवीर से रिश्ता खत्म हो जाने के बाद सोनम का नाम मशहूर बिजनेसमैन और मॉडल साहिर बेरी के साथ जुड़ा था. सोनम और साहिर के बीच लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप था जिसके कारण उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया.

साल 2010 में सुनने में आया था कि सोनम का अफेयर डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के साथ अफेयर हैं. पुनीत फिल्म 'आई हेट लव स्टोरी' के डायरेक्टर हैं और इस फिल्म में सोनम लीड एक्ट्रेस थी. कहा जाता हैं कि इस फिल्म के बाद से ही सोनम और पुनीत का अफेयर शुरू हो गया था.

पुनीत के बाद सोनम की मुलाकात दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन आनंद आहूजा से हुई. आनंद मशहूर फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं. कई सालो से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब जल्द ही इनका ये रिश्ता शादी के बंधन में तब्दील होने जा रहा हैं. सोनम और आनंद हिन्दू रीति-रिवाजों से 11 और 12 मई को शादी करने वाले हैं. कुछ समय पहले सुनने में आया था कि सोनम और आनंद राजस्थान में शादी करेंगे लेकिन अब ये कपल स्विट्जरलैंड के जेनेवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. आपको बता दे जेनेवा शहर दुनिया का सबसे महंगा शहर माना जाता हैं.

सोनम और आनंद की शादी में संगीत से लेकर मेहंदी तक की सभी रस्में निभाई जाएंगी. इनकी शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे. शादी के लिए जेनेवा में वेन्यू भी डिसाइड हो चूका हैं. सोनम ने अपनी शादी के लहंगे तो डिजाइन करवाने के लिए मशहूर डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला को सिलेक्ट किया हैं. हाल ही में सोनम कोलकाता के राज मेहतानी के हाई एंड ज्वेलरी स्टोर में शोपिंग करते हुए स्पॉट हुई थी.

खबरो की माने तो सोनम इन दिनों फिल्म 'वीरे दि वेडिंग' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग के बाद वो अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हो जाएंगी.

दुनिया के सबसे महंगे शहर में शादी करेंगी सोनम कपूर

अपनी हॉट तस्वीरों से तहलका मचा रही ये फिरंगी अभिनेत्री

डॉक्टर छोड़ आयुर्वेदिक वैध से इलाज करवा रहे हैं इरफ़ान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -