शादी के तुरंत बाद सोनम कपूर ने बदला अपना नाम

मंगलवार को मुंबई में बी-टाउन गलियारे सोनम कपूर ने अपने बॉय फ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली. सोनम की शादी में बॉलीवुड सभी बड़े सितारे नज़र आए तो वहीँ, शादी के बाद मंगलवार देर रात को हुए रिसेप्शन में सलमान-शाहरुख़ समेत कई स्टार जमकर झूमते नज़र आए. यह बी-टाउन गलियारे में बड़े अर्से बाद यह मौका देखने मिला जब बॉलीवुड के दिग्गज सितारे एक साथ मस्ती करते नज़र आए. 

सोनम की शादी होते ही होने सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामाएं मिलने लगी तो वहीँ, शादी के तुरंत बाद सोनम कपूर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपना नाम बदलकर सोनम कपूर आहूजा कर लिया. सोनम कपूर ने पेशे से कारोबारी आनंद आहूजा से शादी की है. सोनम और आनंद लम्बे समय से रिलेशनशिप में थे. सोनम और आनंद की शादी बी-टाउन गलियारे में ख़ुशी भरने वाली शादी रही. 

बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने हनीमून को जल्द ही एन्जॉय करेंगे और इसके तुरंत बाद सोनम अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में व्यस्त हो जाएँगी. यह फिल्म इसी साल 1 जून को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में सोनम के अलावा करीना कपूर, स्वरा भास्कर भी नज़र आएँगी. फिल्म का निर्माण अनिल कपूर की छोटी बेटी रिहा कपूर और एकता कपूर ने मिलकर किया है. 

फिर दिशा पटानी ने शेयर किया हैरान कर देने वाला वीडियो

इस शहीद जवान की बायोपिक में नज़र आएंगी कटरीना कैफ

भाईजान और अर्जुन कपूर के बीच जारी है कोल्ड वॉर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -