तो क्या सोनम के बाद होगी जाह्नवी की शादी, चूड़ा रस्म के दौरान हुआ खुलासा

बीती रात (7 मई ) को सोनम की संगीत सेरेमनी हुई और इस दौरान सभी ने जमकर डांस किया. सोनम और आनंद से लेकर उनके घरवालों और बड़े-बड़े स्टार्स ने खूब डांस किया. सभी मस्ती के मूड में नजर आए और सभी ने खूब एन्जॉय किया. इस दौरान सोनम के परिवारवाले बहुत ही खुश नजर आए और कई तरह की रस्मो को निभाया भी गया.

 

 

A post shared by Sonam Kapoor Turkey (@sonamkfcs) on

 

सोनम ने इस दौरान चूड़ा रिवाज को भी किया. आपको बता दें कि पंजाबियों में चूड़ा रिवाज एक रस्म होती हैं जिसके दौरान दुल्हन अपने चूड़े को अपनी बहनों और अपनी दोस्तों पर झटकती हैं और जिसके भी सर पर चूड़ा गिर जाता हैं उसकी शादी दुल्हन की शादी के बाद होती हैं और अगर नहीं गिरता हैं तो नहीं होती हैं. जिस पर चूड़ा गिरता हैं उसे दुल्हन वो चूड़ा बाँध देती हैं और बाँधने के बाद दुल्हन बहुत ही खुश नजर आती हैं. ऐसा ही रिवाज सोनम की शादी के दौरान भी किया गया.

सोनम ने इस दौरान श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के सर पर अपने कालीरें झटके लेकिन वह नहीं गिरे, इससे यह तो साफ़ हो गया कि सोनम के बाद जाह्नवी का नंबर नहीं हैं और वह अगली दुल्हन नहीं हैं. सोनम ने जैसे ही कालीरें जाह्नवी पर झटके वह सहम गई और जब उन पर कालीरें नहीं गिरे तो वह बहुत खुश हुई. सोनम और जाह्नवी का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं और पसन्द किया जा रहा हैं. आप सभी को पता ही होगा कि सोनम आज यानी 8 मई को शादी के बंधन में बांध जाएंगी.

सोनम के इस लहंगे को बनने में लगे पुरे 18 महीने, देखकर नजरें नहीं हटा पाएंगे

सोनम की संगीत सेरेमनी में जमकर नाची स्वरा भास्कर, शेयर की तस्वीर

सोनम दी वेडिंग: संगीत सेरेमनी में रोमांटिक मूड में नजर आए दूल्हा और दुल्हन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -