जहां सोनम कपूर की हुई शादी उस घर में हो गई ये घटना
जहां सोनम कपूर की हुई शादी उस घर में हो गई ये घटना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी को कुछ ही महीने बीते हैं और जहां उन्होंने शादी की थी वहां से एक बुरी खबर आई है. जी हाँ, आपको याद ना हो तो बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने जहां पर 7 फेरे लिए थे वो उनकी मौसी का बंगला था जो कि बांद्रा के बैंडस्टैंड में स्थित है. इसी बंगले के बारे में एक बुरी खबर हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर सोनम कपूर को तो झटका लग ही गया होगा आपको भी थोड़ा सा लग सकता है. आइये बता देते हैं इसके बारे में.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई 2018 को सोनम की मौसी के शानदार बंगले में हुई थी जिसकी तस्वीरें आप ने भी देखि ही होंगी. अब इस बंगले से जुडी बुरी खबर ये है कि उनके घर हाल ही डाका पड़ गया  है. जी हाँ, सोनम कपूर की मौसी के घर 20 सितंबर की आधी रात को डाका पड़ गया और चोर अब तक पकड़ा नहीं गया.

सर्जिकल स्ट्राइक के दूसरे साल पर सामने आया 'उरी' का पहला पोस्टर

आधी रात को जब घर के सारे लोग सो रहे थे तभी ये चोरी हुई और सामान के साथ-साथ कुछ कैश भी गायब हुआ है. घर में लगे सीसीटीवी फुटेज चोर का चेहरा तो दिख गया है लेकिन उसे पकड़ा नहीं गया अब तक. फुटेज में दिखा कि चोर चौथे माले पर खिड़की के सहारा चढ़ गया और लाखों का सामान ले कर फरार हो गया. 

बात दें, घर वालों ने जब घर की तलाशी ली तो पता चला कि चोर ने घर में रखें  कीमती सामान, मोबाइल फोन और कैश चुरा लिए हैं. इसी के बाद उन्होंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की जिस पर जांच चल रही है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

अनुष्का और वरूण ने बॉक्स आॅफिस पर फोड़ा 'पटाखा'

आमिर खान की बहु के प्यार में दीवाने थे रणबीर, 16 की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -