सोनम गुप्ता से भी ज्यादा बेवफा है मोदी सरकार

मुंबई : सोशल मीडिया पर इन दिनों सोनम गुप्ता छाई हुई है. हालाँकि यह कौन है, यह तो नहीं पता, लेकिन हर कोई इसे अलग-अलग तरह से बेवफा साबित करने पर तुला है. इसी बीच आम लोगों के अलावा अब सोनम गुप्ता का खुमार नेताओं पर भी छाने लगा है. हाल ही में ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला महाराष्‍ट्र में. दरअसल यहाँ पर विपक्ष के नेता ने केंद्र और राज्‍य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्‍हें बेवफा बता दिया.

खबर के अनुसार महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखेपाटील ने नोट बंदी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की देवेंद्र फडणवीस सरकार पर निशाना साधा और कहा कि, मुझे नहीं पता है कि 'सोनम गुप्‍ता बेवफा है' या नहीं, लेकिन सरकार उससे भी बड़ी वेवफा है. विखेपाटील ने कहा कि सरकार के इस फैसले से आम आदमी बैंकों की लाइन में लगने को मजबूर हो गया है, जब कि बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया जा रहा है.

गौरतलब है कि साल की शुरुआत में एक 10 रुपये के नोट पर 'सोनम गुप्‍ता बेवफा है' लिखा हुआ सन्देश इंटरनेट पर वायरल हुआ, लेकिन कुछ ही दिनों बार वह मामला शांत हो गया था, लेकिन हाल ही में जब 2000 रुपये के नए नोट पर यह मेसेज दोबारा लिखा मिला तो यह कुछ ही घंटों में इंटरनेट पर वायरल हो गया.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -