इस पंजाबी एक्ट्रेस ने पहनी केवल ब्लैक टी-शर्ट, जमकर हो रही ट्रोल
इस पंजाबी एक्ट्रेस ने पहनी केवल ब्लैक टी-शर्ट, जमकर हो रही ट्रोल
Share:

हाल ही में पंजाब की जानी मानी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी हैं कि वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, उन्होंने अपनी ब्लैक टी-शर्ट में बेहद हॉट अंदाज में एक पिक्चर शेयर की है और इसी फोटो के चलते वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो गईं हैं. इस समय कई फैंस ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लेकिन कई ऐसे फैंस भी हैं जो उन्हें ट्रोल किए जा रहे हैं. वैसे सोनम अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपनी बोल्ड तस्वीरों का तड़का फैंस के बीच लगाती रहती हैं और इस बार वह कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गईं हैं.

हाल ही में ब्लैक टीशर्ट में भी एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Remind me to forgettt @rahuljhangianiHMU @noyrika इसमें वह काली टीशर्ट में दिखाई दे रहीं हैं जो बेहद सेक्सी है. आपको बता दें कि सोनम पंजाब की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकी हैं और वह लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. इसी के साथ वह बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा रहीं हैं और आजकल वह श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की तैयारियों में जुटी हुई हैं.

जी दरअसल सोनम फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' से ही बॉलीवुड में अपने डेब्यू करने जा रही हैं और बीते दिनों ही सोनम बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' के 'ना गोरिये' गाने में नजर आईं थी. सोनम केवल पंजाबी ही नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं जहाँ उन्हें अच्छा फेम मिला.

काम्या पंजाबी ट्वीटर पर हुई ट्रोल, बॉयफ्रेंड लगाई फटकार

गुस्से में देवोलीना ने सिद्धार्थ को कहा आलसी मगरमच्छ, भड़की काम्या ने कहा -'सलमान खान के लिए सही...'

दोबारा शादी करने पर ट्रोल हो रही है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं शादी नहीं कर सकती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -