लॉकडाउन में भी सेहत का ध्यान रख रहीं हैं सोनम बाजवा
लॉकडाउन में भी सेहत का ध्यान रख रहीं हैं सोनम बाजवा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोनावायरस की वजह से लगभग सभी जिम बंद हो चुके है, पूरे भारत में लॉकडाउन हो चुका है और लोग अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में कई स्टार्स हैं जो इस समय अपने घरों में बने हुए हैं और सेलेब्स को इस समय फिटनेस के प्रति उत्साही भी देखा जा रहा है. वैसे कई सेलेब्स है जिन्हे बिना करसत किए चैन नही मिलता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

और इन्ही में शामिल हैं सोनम बाजवा. जी हाँ, इस लॉकडाउन में सेहत का ध्यान रखना और भी जरूरी हो गया है और इसी करण सोनम घर पर ही योगा और एक्साइज कर रहीं हैं. सोनम बाजवा के घरेलू वर्कआउट वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. पंजाबी सिनेमा जगत के लोकप्रिय कलाकारों में सोनम बाजवा का नाम आता है, इसलिए वह अपनी बॉडी को फिट बनाए रखने के लिए रोज मेहनत करती है.

ताकि अंदर से मजबूत और स्वस्थ रह सके. इसी वजह से सोनम में तय किया की वह अपने फ्री समय में कसरत करना नही छोड़ेंगी. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो बेहतरीन है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है Did deadlifts after ages I know... I know i may not be perfect at doing this yet but I will get there. Hopefully before the quarantine ends. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह एक्साइज कर रहीं हैं. वैसे सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियों में सोनम कई तरह के व्यायम करती नजर आ रही है. आपको बता दें कि सोनम जल्द ही नयी नयी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं.

लॉकडाउन के बीच हॉट हुईं हिमांशी खुराना, करवाया नया फोटोशूट

पीएम केयर्स फंड में इस पंजाबी सिंगर ने दिए 20 लाख रुपए

कोरोना वायरस से डरकर गाँव चली गई यह पंजाबी अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -