नए अवतार में नजर आईं पॉलीवुड अभिनेत्री सोनम बाजवा
नए अवतार में नजर आईं पॉलीवुड अभिनेत्री सोनम बाजवा
Share:

पॉलीवुड अभिनेत्री सोनम बाजवा इन दिनों अपने घर में समय बिता रहीं हैं. वह इस कोरोनावायरस महामारी के बीच अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरती भी दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं. वह हर दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस को खुश कर रहीं हैं. अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक नयी तस्वीर को शेयर कर दिया है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है- 'How liberating it is to pursue wholeness instead of perfection '

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

वैसे बीते दिनों ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'मैं व्याह नी कराना तेरे नाल’ का पोस्टर शेयर किया था. इसमें वह गुरनाम भुल्लर के साथ दिखाई देने वाली है. इसके पहले यानी सोनम को आखिरी बार 'जींद मेरिये' फिल्म में परमिश वर्मा के साथ देखा गया था. अब इस समय के बारे में बात करें तो अभिनेत्री एक सुंदर दृश्य में नजर आईं हैं. उन्होंने धूप से अपनी तस्वीर साझा की है जो बेहतरीन है. इस तस्वीर में वह धूप में बालकनी के नीचे खड़ी दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

इसी के साथ आप देख सकते हैं सोनम उज्ज्वल और बहुत सुंदर लग रही है. वैसे उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग COVID-19 के बाद शुरू होगी. इस फिल्म का निर्देशन और लेखन रूपिंदर इंद्रजीत ने किया है. इसी के साथ यह बताया गया है कि फिल्म रिलीज की अस्थायी तारीख 4 सितंबर, 2020 है. वैसे सोनम की आखिरी फिल्म 'जींद मेरिये' को भी दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी. यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म रही थी.

रिलीज हुआ अमृत मान का गाने 'असी ओह हुने आ' का टीजर

भड़काने के आरोपों पर भड़का चीन, कहा- भारत-नेपाल के रिश्ते बिगड़ने के लिए हम जिम्मेदार नहीं

सीरियल शादी मुबारक का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, ये दो कलाकार आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -