वेब सीरीज 'गंदी बात 2' में मुख्य भूमिका निभा रही है यह एक्ट्रेस
वेब सीरीज 'गंदी बात 2' में मुख्य भूमिका निभा रही है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों गन्दी बात वेब सीरीज लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. आपस भी को बता दें कि इसके ट्रेलर ने इस समय सभी को हिलाकर रख दिया है. इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में अभिनेत्री सोनम अरोड़ा नजर आ रही हैं और खबरों के अनुसार वेब सीरीज 'गंदी बात 2' के एक एपिसोड में वह टॉमबॉय का किरदार निभाती दिखाई देंगी. हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ''किरदार तो चुनौतीपूर्ण था ही लेकिन शो के बोल्ड कंटेंट ने उन्हें आकर्षित किया.''

वहीं आप सभी को बता दें कि आल्ट बालाजी की 'गंदी बात 2' सात जनवरी से स्ट्रीमिंग होना शुरू होगा और इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने रूप का किरदार निभाया, जो पूर्ण रूप से टॉमबॉय है.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''चाहे वह मेरी ड्रेस हो या मेरी बातें या फिर मेरी बॉडी लैंग्वेज. यह किरदार मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मुझे एक ऐसा किरदार निभाना था, जो मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग था."

वहीं आगे सोनम ने कहा, "रूप के लिए मेरे लुक तक मैं अपने किरदार के हिस्से की जटिलताओं के बारे में जानती तक नहीं थी. 'गंदी बात' जैसा शो, जो कि बोल्ड और इरोटिक कंटेंट के लिए मशहूर है, इसी पहलू ने मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित किया. मैं सिर्फ यह कह सकती हूं कि रूप केवल उनके नाम जैसा है, जो कि उनके कई पहलुओं में से एक है. सीजन 1 बहुत बड़ा हिट हुआ था और मुझे आशा है कि सीजन 2 भी नई ऊंचाईयां छुएगा." आप सभी को बता दें कि इससे पहले सोनम 'सत्यमेव जयते' में भी दिखाई दे चुकी हैं जो एक शानदार फिल्म रही थी.

इश्कबाज की अनिका ने खरीदी BMW, फैंस दे रहे हैं बधाई

दिव्या अग्रवाल ने माना वरुण सूद को अपने बॉयफ्रेंड, प्रियांक शर्मा के लिए कही ऐसी बात

अपना लेस्बियन वीडियो वायरल होने से बहुत परेशान है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -