खूबसूरत साड़ी में सोनम कपूर ने दिखाया सेक्सी अवतार
खूबसूरत साड़ी में सोनम कपूर ने दिखाया सेक्सी अवतार
Share:

अभिनेत्री सोनम कपूर आए दिन अपना बोल्ड अवतार दिखा देती हैं और इस बार उन्होंने साड़ी पहनकर कयामत ला दी है. जी हाँ, सोनम को अपने फैशन के लिए ही जाना जाता है और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. ऐसे में अब इस बार भी सोनम ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. जी हाँ, दरअसल सोनम अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपडेट रखना पसंद करती हैं और आए दिन वह अपना नया लुक दिखाती हैं.

ऐसे में इस बार उन्होंने एक बार फिर से अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. हाल ही में उन्होंने साड़ी पहनकर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है और लिखा है Last night walking the red carpet for @filmfare in my fave, #MasabaxRhea#AmazonFilmfareAwardsSari: @masabagupta x @rheakapoorEarrings: @birdhichandRings: @diamantinafinejewels @mahesh_notandass HMU: @namratasoniStyling: @rheakapoorTeam: @manishamelwani @sanyakapoor @spacemuffin27 @vani2790 Photographer: @thehouseofpixels

आप देख सकते हैं इसमें वह साड़ी में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे आपको यह भी बता दें कि सोनम को आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था. आप देख सकते हैं इसमें वह सफ़ेद चमचमाती साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं. सोनम की साड़ी में खूबसूरत फूल बने हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान दिखाई दे रही थी. सोनम ने एक अन्य फोटो में अपनी साड़ी का दिलकश डिजाइन फ्लॉन्ट किया है और वह काफी अच्छी दिखाई दे रहीं हैं.

Baaghi 3 Poster: मशीन गन के साथ नजर आये टाइगर, पुरे देश से होगा मुकाबला

बागी 3 में सोलो हॉट आइटम सांग से वापसी करेगी दिशा पाटनी, जानिये कब होगी फिल्म रिलीज

Tanhaji Box Office : अजय देवगन की फिल्म ने किया, 250 करोड़ का पड़ाव पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -