मुग़ल-ए-आज़म के लुक में नजर आईं सोनम, कहीं यही तो नहीं अगला रोल?
मुग़ल-ए-आज़म के लुक में नजर आईं सोनम, कहीं यही तो नहीं अगला रोल?
Share:

अभिनेत्री सोनम कपूर आए दिन अपना बोल्ड अवतार दिखा देती हैं और उन्हें उनके फैशन के लिए ही जाना जाता है और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. सोनम अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपडेट रखना पसंद करती हैं और आए दिन वह अपना बोल्ड अंदाज भी दिखा देती हैं. ऐसे में आपने देखा ही होगा एक्ट्रेस आए दिन अपनी छुट्टियों की तस्वीर शेयर करती रहती है और सोनम ने गुरुवार को अपना 'मुगल-ए-आजम' वाला लुक शेयर किया जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

आपको बता दें कि सोनम को आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था और हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा है ''ताज उन सरों पर नहीं रहता,जिनके क़रीब ख़ौफ़ आ जाये.~मुग़ल-ए-आज़म'' आप देख सकते हैं इसमें वह अनारकली लहंगा और भारी गहने के साथ दिखाई दे रहीं हैं. वहीं सोनम ने कैप्शन में पुरानी क्लासिक फिल्म के संवाद झलक रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में शाही पहनावे के अलावा सोनम कपूर का भाव भी शानदार था और उनके चेहरे पर मुस्कान दिखाई दे रही थी.

वैसे इससे पहले सोनम को लंदन में एक उबर टैक्सी में यात्रा करते समय 'सबसे डरावना' अनुभव का सामना करना पड़ा था और इस विषय में जानकारी सोनम ने सोशल मीडिया पर दी थी जो आपको पता ही होगा. अब बात करें उनके काम की तो सोनम कपूर फिल्म 'द जोया फैक्टर' में दुलकर सलमान के साथ नजर आई थी और फिल्म 'द जोया फैक्टर' लेखक अनुज चौहान के उपन्यास पर आधारित फिल्म थी.

विश्व के सबसे अमीर शख्स ने शाहरुख खान का फेमस डायलॉग बोला कुछ इस तरह, वीडियो हुआ वायरल

स्कूल टाइम से इस अभिनेत्री को पसंद करते थे वरुण धवन, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

तुम बिन' ​फेम अभिनेता के पिता का निधन हुआ आज, इमोशनल पोस्ट के जरिये जाहिर किया अपना दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -