नए फोटोशूट में बहुत सेक्सी नजर आईं 'तारक मेहता...' की माधवी भिड़े
नए फोटोशूट में बहुत सेक्सी नजर आईं 'तारक मेहता...' की माधवी भिड़े
Share:

सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हिंदी टीवी के सबसे ज़्यादा चलने वाले शो में से एक है और इस शो के फैंस भी काफी ज्यादा हैं. ऐसे में शो में 11 साल से मिसेज़ माधवी भिड़े का किरदार निभाने वाली एक्टर सोनालिका जोशी ने एक ताज़ा फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट में वह बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, ये फोटोशूट सोनालिका ने एक निगेटिव किरदार के लिए करवाया है जिसका खुलासा जल्द होने वाला है.

आपको बता दें कि वह तारक मेहता शो में गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्मराम तुकाराम भिड़े (मंदार चंदावड़कर) की पत्नी माधवी (सोनालिका जोशी) का किरदार निभाती हैं जो बहुत संस्कारी हैं लेकिन रियल लाइफ में वह बेहद बोल्ड हैं. आप सभी को बता दे की वह सोनालिका जोशी जो की मराठी फिल्मो की एक चर्चित अदाकारा है और शो पर सभी को गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्मराम तुकाराम भिड़े व उनकी पत्नी माधवी की जुगलबंदी भी खूब पसन्द की जाती रही है और अब वह बोल्ड अंदाज से सभी का दिल जीत रहीं है.

जी हाँ, माधवी मराठी हैं इस कारण से वह इस शो में एक मराठी महिला का रोल बहुत अच्छे से कर रही हैं. सोनालिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर लिखा है Good Night #sonalikajoshi #like4like #cute #Actress #look #beauty #tmkoc #cool #taarakmehtakaooltahchashmah इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. माधवी भाभी उर्फ सोनालिका जोशी का अंदाज वाकई में सेक्सी लग रहा है और उन्होंने हाल ही में एक जो फोटोशूट करवाया है वह उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. सोनालिका कई मराठी फिल्मों के साथ ही साथ विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी है.

श्वेता तिवारी के दूसरे पति ने बेटी पलक संग की ऐसी हरकत कि जाना पड़ा पुलिस स्टेशन...!

Man Vs Wild में पीएम मोदी ने दार्शनिक अंदाज में बेयर ग्रिल्स को कही यह बात

50 लाख से करोड़ो में होने वाली है बिग बॉस 13 की प्राइजमनी, वजह बहुत ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -