कथक करते नजर आई 'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस

बॉलीवुड फिल्म 'प्यार का पंचनामा' सीरीज की एक्ट्रेस सोनाली सहगल इन दिनों लॉकडाउन में मिले खाली समय के दौरान एक बार फिर से कथक सीख रही हैं. जी दरअसल इसकी एक झलक उनके इंस्टाग्राम पर देखने के लिए मिली है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी झलक दिखा दी है. जी दरअसल अपनी इस पोस्ट के जरिए डिजिटली मदद करने वाले अपने गुरुजी का उन्होंने आभार भी जताया. वहीं अपनी पोस्ट में सोनाली ने लिखा, 'फिर से कथक सीख रही हूं. शून्य से शुरू करते हुए. इन टुकड़ों को दोबारा याद दिलाने में डिजिटली मदद करने के लिए राजेंद्र चतुर्वेदी गुरुजी आपका धन्यवाद.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonnalli Seygall (Sonali) (@sonnalliseygall) on

आप देख सकते हैं सोनाली ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें वे अपने घर के गार्डन में सफेद कपड़े पहने कथक करती दिख रही हैं. वहीं इससे पहले 17 अप्रैल को शेयर की पोस्ट में सोनाली ने फिर से कथक सीखने के बारे में फैंस को जानकारी दी थी.

उस दौरान उन्होंने लिखा था, 'बैक टू बेसिक्स, करीब 8 सालों से कथक की प्रैक्टिस नहीं की है और मुझे कहना पड़ेगा कि मुझे इसकी खूब याद आई. मैं अपना रिविजन इसकी सबसे जरूरी नींव से शुरू कर रही हूं, जो कि फुटवर्क है. मेरे रियाज का संगीत मुझे पसंद है. हवा, पत्तियों की सरसराहट, घुंघरू और शमशेर का भौंकना.' वैसे उस दिन शेयर की अपनी एक अन्य पोस्ट में सोनाली ने एक बेहद खूबसूरत तस्वीर भी दिखाई थी जिसमें वो बेहतरीन कथक पोज देती नजर आईं थीं.

फैंस से कहती नजर आईं नीना गुप्ता, 'मेरा वाला कहना भूल जाओ'

पीएम मोदी ने भी की 'जयतु जयतु भारतम है' गाने की तारीफ़

एक्रोबेटिक्स प्रैक्टिस करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -