स्टाइलिश लुक में नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
स्टाइलिश लुक में नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
Share:

हाल ही में हॉट एंड सेक्सी गर्ल और 'बिग बॉस' में रही सोनाली राउत अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज से चर्चाओं में छाई हुईं हैं. जी हाँ, आए दिन वह अपने बोल्ड अवतार के लिए सुर्खियों में रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, मॉडल और एक्टर सोनाली राउत ने 'बिग बॉस 8' में अपने स्टाइल स्टेटमेंट और अदाओं से एक अलग पहचान बनाई थी जो आप सभी ने देखी ही होगी. ऐसे में सोनाली शुरू से ही अपनी अपनी हॉट इमेज और बोल्डनेस के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहीं हैं.

वहीं हिमेश रेशमिया स्टारर फिल्म 'एक्सपोज' में सोनाली ने बेहद ही हॉट सीन कर सनसनी मचा दी थी और उस सीन को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. वहीं उस फिल्म के बाद वह सेक्स कॉमेडी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' फिल्म में सेक्सी नौकरानी के रूप में नजर आ चुकीं हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा. सोनाली सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें फॉलो करने वालों की तादाद भी काफी बड़ी है जो आप देख सकते हैं.

वैसे सोनाली अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी हॉट पिक्चर्स और वीडियो पोस्ट करती हैं जो सभी को पसंद आते हैं. सोनाली ने एक बार फिर बिकिनी पहनकर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है जो आप उनकी हॉट फोटोज में देख सकते हैं. हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है The sky broke like an egg into full sunset and the water caught fire!!!!#sunset #nature #water #pool #blue #wind इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

विद्या बालन के साथ हमबिस्तर होना चाहती थी यह एक्ट्रेस, खुद के रेप के लिए भी थी तैयार

वाइट ड्रेस में अपनी अदाओं से सभी को घायल करती नजर आईं कोमोलिका

अपने ब्रेकअप को लेकर मीडिया पर भड़कीं नेहा कक्क्ड़, कहा- 'हमारा रिलेशन खराब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -