फिर दिखाया बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपना जलवा
फिर दिखाया बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपना जलवा
Share:

इन दिनों बिग बॉस की कई कंटेस्टेंट अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में हॉट और सेक्सी गर्ल और 'बिग बॉस' में नजर आईं सोनाली राउत इन दिनों अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज के लिए सुर्खियों में छाई हुईं हैं. मॉडल और एक्टर सोनाली राउत ने 'बिग बॉस 8' में अपने स्टाइल स्टेटमेंट और अदाओं से एक अलग पहचान बनाई थी और वहां उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. सोनाली ने शुरू से ही अपनी हॉट इमेज बनाई है और वह अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में रहीं हैं.

आप सभी ने हिमेश रेशमिया स्टारर फिल्म 'एक्सपोज' में सोनाली को बेहद ही हॉट सीन देते हुए देखा ही होगा. वहीं उसके बाद वह सेक्स कॉमेडी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में नजर आईं थीं, जहां उन्होंने सेक्सी नौकरानी का किरदार निभाया था. आप सभी को बता दें कि सोनाली सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और उन्हें फॉलो करने वालों की तादाद भी काफी बड़ी है. सोनाली अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी हॉट पिक्चर्स और वीडियो पोस्ट करती हैं जो उनकी हॉटनेस को दिखाते हैं.

सोनाली ने एक बार फिर बिकिनी पहनकर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है आप सभी इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस साफ़ देख सकते हैं. सोनाली ने हाल ही में अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वह इन दिनों किसी शो या किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहीं हैं.

मौत से लड़ रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, इस टीवी एक्टर ने उठाया इलाज का बेड़ा

इस मशहूर एक्टर संग रह चुका हैं दृष्टि धामी का अफेयर, इस वजह से नहीं हो पाई शादी

जल्द विक्रम बेताल में नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -