भीगी साड़ी पहने बिना ब्लाउज के कोहराम मचा रही है बिग बॉस की यह एक्स-कंटेस्टेंट
भीगी साड़ी पहने बिना ब्लाउज के कोहराम मचा रही है बिग बॉस की यह एक्स-कंटेस्टेंट
Share:

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने का काम कर रहीं हैं. ऐसे में इंडियन मॉडल और एक्ट्रेस सोनाली राउत की हॉट तस्वीरें पोस्ट करने का सिलसला नहीं थम रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, कुछ समय पहले सोनाली ने बीच पर राइड करती हुई बिकिनी में एक तस्वीर पोस्ट की थी. अब उन्होंने और भी कई हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं इन सभी तस्वीरों में उनका मदहोश कर देने वाला लुक है जो आप सभी को घायल करने के लिए काफी है. आपको बता दें कि सोनाली एक तस्वीर में ब्लैक बिकिनी में बेड पर लेट हुए हॉट अंदाज में पोज दे रही हैं. आप देख सकते हैं वह अपनी हर तस्वीर में एक अलग मिजाज दिखाती हैं.

एक तस्वीर में वह भीगी हुई साड़ी में पूल के पास लेटी हुई हैं जो उनका कामुक अवतार कहा जा रहा है. सोनाली के फैंस इन तस्वीरों पर उन्हें हॉट और सेक्सी कमेंट कर रहे हैं और लगातार उन्हें लाइक्स की बौछार मिल रही है. आप सभी को यह भी बता दें, सोनाली बिग बॉस 8 की एक्स कंटेस्टेंट रहीं हैं. इस शो के बाद वे काफी पॉपुलर हो गई थीं. उन्हें शो में भी खूब पसंद किया गया था जैसे इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है.

सोनाली ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है I love unique things that not everyone has. I believe its all about how you wear an outfit, not how much it costs or where it's from. वहीं एक और भीगी साड़ी में तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Always wear your invisible crown #photography #attitude #feelingood #beingyourself #beingmarathi इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

अपनी पार्टी की इस महिला नेता पर फ़िदा हुए पीएम मोदी, बांधे तारीफों के पूल!

'ससुराल सिमर..' के इस एक्टर को हुआ लकवा, है अस्पताल में एडमिट

लोगों के जीवन यापन का सहारा ये पेड़, सोने से भी ज्यादा अहमियत रखता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -