इंटिमेट सीन में Director के कट बोलने के बाद भी नंगे बदन एक-दूसरे से चिपके रहे यह दोनों...
इंटिमेट सीन में Director के कट बोलने के बाद भी नंगे बदन एक-दूसरे से चिपके रहे यह दोनों...
Share:

देखा जाए तो फिल्मो में शूटिंग के दौरान जब निर्देशक कट कह देता है तो शॉट पूरा हो जाता है लेकिन जनाब यहां पर तो डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी यह दोनों कलाकार एक दूसरे में खोए रहे. जी हाँ, मामला कुछ ऐसा है कि, यह घटनाक्रम हुआ है एक्ट्रेस सोनाली राउत और युवराज पाराशर के साथ में. खबर के मुताबिक, दोनों अपनी आने वाली एक वेब सीरीज 'लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स' के लिए एक इंटिमेट सीन की शूटिंग कर रहे थे.

इस सीन को लेकर सोनाली राउत और युवराज पाराशर पहले झिझक रहे थे क्योंकि दोनों ने पहले कभी इस तरह का बोल्ड और इंटिमेट सीन शूट नहीं किया था. लेकिन जब यह सीन शूट किया गया व जब इसके शॉट को निर्देशक ने कट कहा तो सोनाली राउत और युवराज पाराशर उस इंटिमेट सीन में इस कदर घुस गए कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब डायरेक्टर ने कट बोला.

जब कट बोलने पर भी सोनाली और युवराज नहीं रुके तो डायरेक्टर ने कैमरामैन से कहा कि वो कैमरा ऑन रखे क्योंकि उसे वही फुटेज मिल रहा था जो उसे चाहिए था. फिर अपना काम निपटाने के बाद निर्देशक स्वंय सोनाली और युवराज के पास गए व सोनाली के कान के पास जाकर धीरे से फिर से कट बोला. जैसे ही सोनाली और युवराज को इसका अहसास हुआ उन्हें बहुत ही शर्मिंदगी महसूस हुई. हालांकि वो इस बात को लेकर खुश थे कि जो शूट डायरेक्टर को चाहिए था वो उसे मिल गया. इस तरह से इनकी शर्म के मारे वॉट लग गई.  

दर्शको को है ट्यूबलाइट के ट्रेलर का इन्तजार

ये क्या अर्जुन अपनी हॉफ गर्लफ्रेंड' को छोड़ किसी और को ही घूरने लगे...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -