सोनाली फोगाट ने आते ही की राखी सावंत की तारीफ, विकास गुप्ता के रहे ये रिएक्शन

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' के निर्माता ने इस शो में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री करवा दी है। कल रात्रि ही सलमान खान के शो में हरियाणा से सबंध रखने वाली सोनाली फोगाट का प्रवेश हुआ है। घरवालों ने जबरदस्त अंदाज में सोनाली फोगाट का वेलकम किया तथा उनको सहज फील कराने के लिए उनसे बहुत सारी बातें भी की। वहीं सोनाली फोगाट ने आते ही घरवालों को आइना भी दिखा दिया। 

सोनाली फोगाट ने 'बिग बॉस 14' के हॉउस में आते ही राखी सावंत को गले लगाया तथा उनकी बहुत प्रशंसा भी की। ये बात विकास गुप्ता को जरा भी पसंद नहीं आई। दरअसल जैसे ही सोनाली फोगाट ने सलमान खान के शो में प्रवेश किया, तभी एक-एक करके सभी कंट्स्टेंट्स उनसे मिले। जैसे ही उनके समक्ष राखी सावंत आई तो वो उनके गले लगी। सोनाली फोगाट ने सभी के समक्ष राखी सावंत की प्रशंसा की। उन्होंने राखी सावंत से कहा, 'आप जबसे इस शो में आई हैं, तबसे केवल आप ही आप दिखाई दे रही हैं।' सोनाली फोगाट की बात सुनकर राखी सावंत सातवें आसमान पर पहुंच जाती हैं। वहीं सोनाली फोगाट के ठीक पीछे खड़े विकास गुप्ता मुंह बनाने लगते हैं।

पिछली रात ही बिग बॉस ने घरवालों को नया कैप्टेंसी टास्क दिया है। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी से गार्डन एरिया में रखे हॉट एयर बैलून पर बैठना है तथा कैप्टेंसी की दौड़ से किसी ना किसी को बाहर करना है। इस टास्क को जीतकर विकास गुप्ता इस शो के नए कप्तान बन जाएंगे। अब देखना होगा कि कप्तान बनने के पश्चात् विकास गुप्ता अर्शी खान के साथ करेंगे? 

अभिनव शुक्ला और अली गोनी के बीच हुई जबरदस्त जंग, राहुल वैद्य बने वजह

जैस्मिन भसीन के साथ रिश्ते पर अली गोनी की बहन ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

पत्नी की डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचते ही करणवीर बोहरा ने किया डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -