थप्पड़ और सैंडलों से पिटाई कर चुकी है सोनाली फौगाट, एक बार फिर किया चौकाने वाला काम
थप्पड़ और सैंडलों से पिटाई कर चुकी है सोनाली फौगाट, एक बार फिर किया चौकाने वाला काम
Share:

बुधवार को भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फौगाट ने राज्य महिला आयोग में अपने बयान कलमबद्ध करवाए. उनकी शिकायत पर आयोग की अध्यक्ष प्रतिभा सुमन हिसार जाकर पूरा जायजा ले चुकी हैं. उन्होंने सोनाली को बुधवार को बयान दर्ज करवाने को कहा था. सोनाली ने आयोग के कार्यालय में बयान दर्ज करवाने के साथ ही पूरे घटनाक्रम से जुड़े साक्ष्य भी सौंपे हैं.

भारत का पेट भरता है पंजाब, यह राज्य छिन सकता है खिताब

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आयोग हिसार के आदमपुर में मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की थप्पड़ और सैंडलों से पिटाई के मामले में जांच कर रहा है. जांच में शामिल होने के लिए फौगाट बुधवार शाम को महिला आयोग के समक्ष पेश हुईं. उन्होंने आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन, वाइस चेयरपर्सन प्रीति भारद्वाज के समक्ष अपना पक्ष रखा.

कोरोना के फिर बदले लक्षण, व्यक्ति खो सकता है अपनी सूंघने और स्वाद लेने की क्षमता

अपने बयान में प्रीति भारद्वाज ने बताया कि सोनाली शाम को खुद ही आयोग के समक्ष पेश हुईं व पूरे साक्ष्य दिए. उन्होंने ऑडियो क्लिप भी सुनाया, जिसमें सुल्तान सिंह महिलाओं के बारे में अपशब्द कह रहे हैं. आयोग ने गुरुवार को मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह, महिला पुलिस थाना हिसार एवं जांच अधिकारियों को पेश होने के लिए कहा है. सोनाली ने कहा कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है और अंत तक अपने मान-सम्मान के लिए लड़ूंगी. दूसरी ओर  देश में कोरोना वायरस के मामलों में रिकवरी रेट तेजी से सुधर रहा है. आज लगातार दूसरे दिन देश में कोरोना से ठीक हुए मरीजों की संख्या, एक्टिव मामलों से अधिक है. हालांकि, इस बीच देश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 8 हजार को पार कर गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस से अब तक 1 लाख 41 हजार से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं, जो सक्रिय मामलों से ज्यादा है.

लद्दाख विवाद पर भारत-चीन की सैन्य वार्ता जारी, LAC पर हलचल तेज़

मुंबई के बाद एमपी के इस शहर में कोरोना की हुई सबसे ज्यादा जांचे

ICC बैठक में बोले पीएम मोदी, कहा- भारत की आत्मनिर्भरता का लक्ष्य सर्वोपरि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -