सोनाली बेंद्रे की वापसी को भूलना मुश्किल, खूबसूरत फोटोशूट से जीते लाखों दिल
सोनाली बेंद्रे की वापसी को भूलना मुश्किल, खूबसूरत फोटोशूट से जीते लाखों दिल
Share:

साल 2018 में जब सोनाली बेंद्रे ने खुद को कैंसर होने की खबर सोशल मीडिया पर दी थी, तो लोगों को उस समय काफी झटका लगा था. लेकिन अब केंसर को मात देने के बाद सोनाली बेंद्रे एक बार फिर पूरी एनर्जी के साथ वापसी के लिए तैयार है. सोनाली बीते दिनों ही इलाज कराकर वापस लौटीं है और वहीं अब वह एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज में देखी जा रही है. 

करीब साल भर अमेरिका में चले इलाज के बाद सोनाली अब अपने देश लौट आई हैं और वह अब काफी तेजी से ठीक भी हो रही हैं. आपको बता दें कि सोनाली का इलाज अभी जारी है, लेकिन वह कैंसर की जंग जीत चुकी हैं. इसी बीच सोनाली ने एक बार फिर अपनी हिम्मत की मिसाल पेश के है और एक नया फोटोशूट कर सभी को हैरान कर दिया है. इसमें सोनाली का काफी खूबसूरत अंदाज आपका दिल जीत लेगा. 

बता दें कि सोनाली ने यह शूट एक मैग्जीन के कवर के लिए कराया है और जिसमें वह ग्रे कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि सोनाली ने अपने पूरे इलाज के दौरान हर स्टेज पर अपनी तस्वीरें इतने ही जोश के साथ अपने फैंस के बीच शेयर की हैं. लेकिन इस फोटोशूट में सोनाली के चेहरे की चमक उनकी केंसर पर जीत की गवाह बनती हुई साफ देखीं जा सकतीहै. उन्होंने कैंसर के दौरान हौंसला नही हारा और वह अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस के लिए अपनी सेहत की पल-पल खबर देती रही. 

 

विदेशी मॉडल की अदाओं पर हार बैठेंग आप दिल, साफ़-साफ़ दिखाया सेक्सी फिगर

metoo : इस अभिनेत्री ने कहा - 'लड़कियां खुद होती है यौन शोषण की जिम्मेदार..'

बॉलीवुड के खलनायकों के साथ जुड़ चुका है परवीन बाबी का नाम

तब्बू के बयान से मचा तहलका, उठा दे दे प्यार दे' की कहानी से पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -