कैंसर से जंग जीतने के बाद सोनाली का पहला एड शूट आया सामने, दिया ये खास सन्देश
कैंसर से जंग जीतने के बाद सोनाली का पहला एड शूट आया सामने, दिया ये खास सन्देश
Share:

कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से से जंग जीतने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अब तो कई लोगों के लिए प्रेरणा स्त्रोत बन गई हैं. बता दें सोनाली अपनी इस बीमारी की वजह से लम्बे समय तक कैमरे दूर रही हैं. लेकिन अब वह जल्द ही फिर से काम की तरफ लौट रही हैं. जानकारी के लिए बता दें कैंसर जैसी बीमारी के बाद सोनाली ने हाल ही में पहला एड शूट किया है. इस एड के जरिए दुनिया भर की महिलाओं को संदेश दिया जा रहा है. इस एड शूट को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं सोनाली ने दुनियाभर की सभी मां के लिए संदेश दिया. सोनाली ने लिखा है कि, ''एक बार मैंने अपनी दादी को साड़ी के पल्लू पर एक गांठ बांधते देखा. मैंने उनसे बड़ी उत्सुकता से पूछा कि दादी आपने ऐसा क्यों किया. उन्होंने जवाब में कहा कि वह हर समय सब कुछ याद नहीं रख सकती. इसलिए साड़ी का गांठ उन्हें याद दिलाता रहेगा कि उन्हें क्या करना है. इसलिए मैं आज चाहती हूं कि आप भी यही करें."

यहां देखे वीडियो...

सोनाली ने अपने पोस्ट में आगे यह भी लिखा कि, "एक गांठ बांधे #MujheSabNahiPata #IDidntKnow stories को मेरे साथ साझा करें. आपकी कहानी किसी मां को बेहतर बनाने के काम कर सकती है. तो आइए आप भी प्रोटेक्शन की गांठ बांध लें. '' बता दें कुछ दिन पहले ही सोनाली ने कैंसर की बीमारी से उबरने की कहानी को शेयर किया था और कहा था कि, ''उस मुश्किल घड़ी में पति और बेटे ने उन्हें खूब सपोर्ट किया था.''

सिर्फ रणबीर कपूर चेक कर सकते हैं करण जौहर का फ़ोन, यह है वजह

Collection : 'बदला' को मिला एक और हफ्ता, कर सकती है 50 करोड़ के ऊपर की कमाई

'सारे जहां से अच्छा' के लिए फिर आया विक्की कौशल का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -