बीमारी के बीच सोनाली ने मनाई दिवाली, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
बीमारी के बीच सोनाली ने मनाई दिवाली, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

दिवाली पार्टी की धूम बॉलीवुड में मची हुई है. इसी बीच बॉलीवुड अस्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की भी खबर आई है कि उन्होंने भी लंदन में दिवाली मनाई है जिसकी तस्वीर शेयर भी हुई है. उसी के साथ उन्होंने एक भावुक पोस्ट भी शेयर किया है. न्यूयॉर्क में अपनी कैंसर की बिमारी का इलाज करवा रही एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने विदेश में अपने परिवार के साथ दिवाली का जश्न मनाया. इस दौरान सोनाली ने अपनी कुछ खास तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया. यहाँ देख सकते हैं सोनाली की ये तस्वीरें.

सोनाली ने अपनी इस खास तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा 'मुंबई के मुकाबले न्यूयॉर्क में दिवाली थोड़ी देरी से मनाई जाती है. हमारे पास भारतीय कपड़ें भी नहीं थे. लेकिन हम सब ने मिलकर एक छोटी सी पूजा की और दिवाली मनाई. आप सभी को दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं.' सभी ने मिलकर दिवाली का जश्न कुछ इसी तरह मनाया ताकि खुशियां बनी रहे.
 
सोनाली बेंद्रे के साथ इस मौके पर उनके पति गोल्डी बहल और बेटा भी मौजूद दिखाई दिए. आपको बता दें, सोनाली पिछले 4 महीनों से विदेश में अपना इलाज करवा रही हैं. सोनाली से हर हफ्ते बॉलीवुड परिवार से न्यूयॉर्क मिलने जाता रहता है.जहां हाल ही में प्रियंका चोपड़ा, सुजैन खान, ऋषि कपूर, अनुपम खेर समेत कई दिग्गज सितारों ने उनसे मुलाकात की है.

पूनम पांडेय का ऐसा रूप नहीं देखा होगा कभी, शेयर की दिवाली हॉट फोटो

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड सइ सुष्मिता भी करने जा रही हैं शादी !

शाहिद-मीरा की ऐसी तस्वीर देखकर यूज़र्स ने दी सेक्स क्लिप शेयर करने की हिदायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -