सोनाली बेंद्रे के बर्थडे पर उनके पति ने लिखा भावुक कर देने वाला मैसेज
सोनाली बेंद्रे के बर्थडे पर उनके पति ने लिखा भावुक कर देने वाला मैसेज
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने नए साल के पहले ही दिन अपने जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया. आपको बता दें सोनाली पिछले लम्बे समय से कैंसर से जूझ रही हैं. इसी के चलते सोनाली के लिए साल 2018 काफी संघर्षपूर्ण रहा है. कैंसर का इलाज करने के लिए सोनाली न्यूयॉर्क गईं थी जहां कुछ महीनों तक उनका इलाज चला. इसके बाद सोनाली थोड़े समय का ब्रेक लेकर भारत लौट आई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Goldie Behl (@goldiebehl) on

आपको बता दें मंगलवार को सोनाली अपना 44वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनके हसबैंड गोल्डी बहल ने फोटो शेयर की है और स्पेशल मैसेज भी दिया है. गोल्डी ने अपनी पत्नी सोनाली की बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि- ''हैपी बर्थडे सोनाली. कहा जाता है कि आपका पार्टनर आपका अक्स होता है, आपकी ताकत होता है आपका अच्छा दोस्त होता है आपकी प्रेरणा होता है. मगर आप मेरे लिए इन सब से ज्यादा हैं. 2018 का साल मुश्किल रहा. मुझे आपकी हिम्मत और धैर्य पर गर्व है. आपने उन सभी को प्रभावित किया है जिन्होंने आपको करीब से जाना है."

उन्होंने आगे ये भी लिखा है कि, ''जब आप पर मुसीबत हो तो कभी भी इस मुश्किल घड़ी को इतनी सहजता से, प्यार से, सकारात्मक होकर बिताना आसान नहीं होता है जिस तरह से आपने बिताया है. आप जैसी हैं वैसा होने के लिए शुक्रिया. साल 2019 में मैं कामना करता हूं कि आपके लिए हर चीज शानदार रहे. इस साल आपको ढेर सारा प्यार मिले. ये साल आपके लिए उल्लास से भरा रहे.''

सोनाली बेंद्रे को किडनेप करना चाहता था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर

परिवार संग सोनाली ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, बॉलीवुड सेलेब्स भी हुए शामिल

नए साल में कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने फैंस को दिया ये खूबसूरत मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -