कैंसर के कारण बाल्ड हुई सोनाली तो रणवीर सिंह के इस गाने ने दी हिम्मत
कैंसर के कारण बाल्ड हुई सोनाली तो रणवीर सिंह के इस गाने ने दी हिम्मत
Share:

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले काफी समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी. इस बीमारी के इलाज के लिए सोनाली न्यूयॉर्क में इलाज करवाने गई थी और अब वो फिर भारत लौट चुकी हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि एक्ट्रेस कैंसर फ्री हो चुकी हैं. लेकिन अब तक इस बारे में सोनाली की ओर से कोई आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं हुई है. कैंसर ट्रीटमेंट के कारण सोनाली बाल्ड हो गई थीं. हाल ही में सोनली ने अपने बाल्ड होने का एक एक फनी वाकया शेयर किया है.

सोनाली ने इस बात का खुलासा किया है कि बाल्ड होने के बाद रणवीर सिंह के गाने "ततड़ ततड़" ने उन्हें बचा लिया था. सोनाली ने बताया कि, 'बाल्ड होने के बाद मुझे अपने सिर पर अक्सर हाथ घुमाने की आदत थी. तभी मेरी एक दोस्त ने मुझसे इस आदत के बारे में पूछा.इसका जवाब देते हुए मैंने कहा, "मैं बस रणवीर सिंह का डांस स्टेप ततड़ ततड़ कर रही हूं."'

आपको बता दें सोनाली को कैंसर होने के बाद सुजैन खान, अनुपम खेर, ऋतिक रोशन, ऋषिक कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसे और भी कई सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट किया था. सोनाली ने कैंसर से लड़ते समय खुद को बहुत साहस प्रदान किया था. वो इस मुश्किल दौर में सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई थी और लगातार पोस्ट कर अपनी हेल्थ अपडेट देती ही रहती थी.

कैंसर से जंग जीतने के बाद फिर काम पर लौटी सोनाली बेंद्रे, शेयर की तस्वीर

परिवार की फोटो शेयर कर बुरे फंसे ए आर रहमान, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

Gully Boy : अपने ससुराल वालों के लिए ये खास काम कर रहे हैं रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -