मराठी अदाकारा ने घर में बनाया डोसा और सांभर
मराठी अदाकारा ने घर में बनाया डोसा और सांभर
Share:

मराठी अदाकारा सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. सोनाली ने अपने लुक्स से हर बार हम सभी को प्रभावित किया है. वहीं उनके नृत्य कौशल के भी लाखो लोग दीवाने हैं. ऐसे में उन्होंने स्क्रीन पर अपनी बेहतरीन उपस्थिति के साथ सभी को दीवाना किया है. अपनी उपस्थिति में उन्होंने हमेशा सर्वश्रेष्ठ दिया है. वैसे सोनाली इन दिनों दुबई में हैं जहां वह अपने मंगेतर कुणाल के साथ समय बिता रही हैं.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते फरवरी में दोनों की सगाई हुई और तब से दोनों साथ में ही समय बिता रहे हैं. इन दिनों दोनों एक साथ काम करते हैं, और एक साथ खाना भी बनाते हैं. वहीं सोनाली अपने भोजन की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं जिन्हे उनके फैंस बड़ा पसंद करते हैं. अब इन दिनों वह कुकिंग में हाथ आज़मा रही हैं. जी दरअसल हाल ही में, अभिनेत्री ने डोसा और सांभर बनाने के अपने पहले प्रयास को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है.

आप देख सकते हैं सोनाली ने खुशी-खुशी अपने पहले प्रयास की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "पहली बार संभल जाने का प्रयास". उसके बाद में अभिनेत्री ने एक अन्य स्टोरी साझा की, जहां उनके मंगेतर डोसा और सांभर खा रहे हैं. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "जब वह इस तरह खाते है..खाना मैं बनाती हूं # संतुष्टि #Sambhardosa". अब काम के बारे में बात करें तो सोनाली कुलकर्णी की अगली फिल्म परिणीति ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है. वहीं इस फिल्म की सटीक रिलीज की तारीख और विवरण की घोषणा होने के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

चंद मिनटों में तैयार हो जाएगा स्वदिष्ट मिक्स्ड ऑमलेट, जानें बनाने की सरल विधि

फूलों संग इस मराठी अदाकारा ने करवाया फोटोशूट

कोरोना काल में इस तरह शुरू हुई 'हे मन बावरे' शो की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -