पिंक साड़ी में बहुत दिलकश नजर आई मराठी जगत की यह अभिनेत्री
पिंक साड़ी में बहुत दिलकश नजर आई मराठी जगत की यह अभिनेत्री
Share:

मराठी जगत की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में अपना ट्रेडिशनल अवतार दिखाया है. वह इन दिनों 'विक्की वेलिंगकर' की सफलता के लिए फेमस हो रहीं हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने शानदार लुक के साथ एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वह गुलाबी रंग की साड़ी पहने सेक्सी दिख रहीं हैं और सोनाली एकदम सेक्सी पोज़ दे रही है. इसमें से फैंस के लिए अभिनेत्री से नज़रें हटाना मुश्किल हो रहा है जो आप यहाँ देख सके हैं.

इस फोटो में एक तरफ, जहां साड़ी खूबसूरत लुक दे रही है, वहीं दूसरी ओर, सोनाली का लुक मन मोह लेने वाला है. वहीं इसमें उनकी खूबसूरत आँखे और उनकी तीव्रता से झुकना सब कुछ आकर्षक है. काम के बारे में बात करें तो सोनाली की आखिरी रिलीज़ सौरभ वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'विक्की वेलिंगकर' हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और अब भी कर रही है.

इस फिल्म का निर्माण नृत्य शिव, जीएसईएएमएस और प्रणय चोकशी के बैनर तले किया गया है और यह फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ हुई थी. इसी के साथ जल्द ही सोनाली समीर विदवान द्वारा निर्देशित आगामी राजनीतिक ड्रामा 'डरला' में नजर आने वाली है और इसमें वह अंकुश चौधरी, अमय वाघ, उमेश कामत, साई तम्हनकर, और सिद्धार्थ जाधव के साथ फिल्म में एक प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली है. यह फिल्म 3 जनवरी 2020 में रिलीज़ हो सकती है ऐसा कहा जा रहा है.

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का मराठी ट्रेलर रिलीज, वीरता का परचम लहराया चहुओर

मराठी अवार्ड शो में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोनाली कुलकर्णी

मराठी सिनेमा में अपनी हॉटनेस से आग लगाती नजर आईं साईं तम्हनकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -