B'day Spl : सुंदरता के मामले में सबसे आगे हैं ये मराठी 'अप्सरा आली' गर्ल

मराठी फिल्मों में अपनी कलाकारी का परिचय देकर एक बड़ा नाम कमाने वाली एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी का आज जन्मदिन है. सोनाली मराठी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. सोनाली का जन्म 18 मई 1988 को पुणे में हुआ था. आज वो 30 वर्ष की पूरी हो चुकी हैं. सोनाली ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'बकुला नामदेव घोटाले; से की थी. उनकी पहली ही फिल्म में सोनाली की खूब तारीफ की गई थी.

सोनाली फिल्मों में आने से पहले एक मशहूर लावणी डांसर थी. मशहूर गीत 'अप्सरा आली' में सोनाली की खूब तारीफे हुई थी. इस गीत से ही सोनाली को असली पहचान मिली थी और वो लाइमलाइट में आ गई थी. अप्सरा आली में सोनाली लीड डांसर थी.

सोनाली ने 30 से भी ज्यादा मराठी फिल्मों में अभिनय किया है. इसके साथ ही वो बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई है. सोनाली ने बॉलीवुड में फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' से एंट्री ली थी. इसके बाद वो फिल्म सिंघम रिटर्न्स और होप और हम में भी नजर आ चुकी हैं.

सोनाली अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट तस्वीरों के कारण भी खूब सुर्खियों में बनी रहती है. अक्सर उनकी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते है. हॉटनेस के मामले भी सोनाली बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती है. सोनाली अब मराठी फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम बन चुकी हैं.

अब भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाएंगे रजनीकांत

स्टेज शो के दौरान लड़की को गले लगाकर फूट-फूटकर रो पड़े 'कल्लू'

Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -