सोनाक्षी के पेट डॉग ब्रॉन्ज को देखते ही दीवाना हुआ सोशल मीडिया
सोनाक्षी के पेट डॉग ब्रॉन्ज को देखते ही दीवाना हुआ सोशल मीडिया
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने काम से फ्री हैं तो वह अपने पेट एनीमल और फोटोशूट्स करवाकर समय बिता रहीं हैं. ऐसे में आपको याद ही होगा कि बीते साल ही उन्होंने अपने परिवार में एक नए सदस्य का वेलकम किया था और वह कोई और नहीं बल्कि उनका पेट डॉग ब्रॉन्ज था. आपको बता दें कि सोनाक्षी ने हाल ही में अपने पेट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "सिन्हा के घर में इस नए सदस्य का स्वागत है. ये नवाब बिलकुल सही घर में आया है, क्योंकि जरा उसका पोज तो देखो."

आप देख सकते हैं इस समय सोनाक्षी का ये क्यूट डॉग सोशल मीडिया पर चर्चाओं का हिस्सा बन गया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्रॉन्ज की एक नई तस्वीर शेयर की है और इसमें वह सोनाक्षी के पीछे खड़ा नजर आ रहा है इसी के साथ वह हैरत भरी नजरों से उनकी तरफ देख रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, "फोटोबॉम्बर ब्रॉन्ज." इस तस्वीर को महज 17 घंटे में 5 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया है. वहीं इसमें दोनों का अंदाज शानदार दिखाई दे रहा है.

वैसे सोनाक्षी जल्द ही फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के साथ काम करती नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में वह एक बार फिर रज्जो के किरदार में ही नजर आएंगी जो उन्होंने इस फिल्म के पिछले दो पार्ट में निभाया था. सोनाक्षी बीते दिनों केबीसी में रामायण से जुड़े एक सवाल का जवाब ना दे पाने के कारण भी खूब चर्चाओं में रहीं थीं.

सैफ अली खान नहीं देते अपनी बेटी को कोई एडवाइस, जानिए क्या है उनका मानना

आरे में पेड़ों की कटाई के विरोध में उतरे बॉलीवुड स्टार्स, किए ट्वीट्स

फावड़े से जमीन खोदती नजर आईं करीना कपूर, वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -