माँ पूनम सिन्हा के रोड शो में एक्ट्रेस नहीं बेटी बनकर गई थीं सोनाक्षी सिन्हा
माँ पूनम सिन्हा के रोड शो में एक्ट्रेस नहीं बेटी बनकर गई थीं सोनाक्षी सिन्हा
Share:

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी माँ पूनम सिन्हा के लिए रोड शो में गईं थीं और हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात की है. जी हाँ, हाल ही में सोनाक्षी ने कहा कि ''वे अपनी मां पूनम सिन्हा की चुनावी जनसभा में एक सेलीब्रिटी के तौर पर नहीं बल्कि एक बेटी के तौर पर गई थीं.'' जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सोनाक्षी ने इसी महीने समाजवादी पार्टी की लखनऊ लोकसभी सीट से प्रत्याशी पूनम सिन्हा के लिए रोड शो किया था और उस दौरान यानी रोड शो में मां के लिए प्रचार कर रहीं सोनाक्षी के साथ उनके भाई कुश सिन्हा भी थे.

वहीं हाल ही में इस बारे में सोनाक्षी ने बातें की और उन्होंने एक बयान में कहा, "लखनऊ में अपनी मां के साथ मैं बहुत खुश थी और हमारी जनसभा में लोगों का समर्थन देखकर मैं अभिभूत हो गई." इसी के साथ आगे बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा, "मैं वहां एक सेलीब्रिटी के तौर पर नहीं बल्कि एक बेटी के तौर पर अपनी मां का समर्थन करने गई थी."

आप सभी को बता दें कि सोनाक्षी फिलहाल कई फिल्मी परियोजनाओं में बिजी है और वह जल्द ही आप सभी को फिल्म 'मिशन मंगल' में खगोल वैज्ञानिक के रूप में नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वह मृगदीप लांबा की एक कॉमेडी फिल्म में एक छोटे कस्बे की लड़की के रूप में, 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में एक सामाजिक कार्यकर्ता की भूमिका में दिखाई देंगी. इसी के साथ वह 'दबंग 3' में रज्जो के अपने किरदार को तीसरी बार निभाएंगी जो वाकई में लाजवाब होगा.

नशे में विक्की कौशल के साथ ऐसी हरकत करना चाहती थी तापसी

अब भारतीय सिनेमा के मशहूर गायक RD Burman पर बनेगी बायोपिक

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की 'शेरशाह' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -