सलमान खान के परिवार से जुड़ने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, करेंगी शादी!
सलमान खान के परिवार से जुड़ने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, करेंगी शादी!
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों सेलेब्स की शादियों की खबरें आ रहीं हैं। एक के बाद एक सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। बीते दिनों ही राजकुमार राव-पत्रलेखा और अनुष्का रंजन-आदित्य सील शादी के बंधन में बंधे हैं। अब जल्द ही विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) शादी करने वाले हैं, हालाँकि इस बीच एक और चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल इस लिस्ट में अब सोनाक्षी सिन्हा का नाम जुड़ गया है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत सोनाक्षी सिन्हा भी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं।

एक रिपोर्ट को माने तो सोनाक्षी सिन्हा (Sonkashi Sinha) जिन्हे डेट कर रहीं हैं वह सलमान खान के परिवार के सदस्य हैं और उन्ही के साथ सोनाक्षी सिन्हा रिलेशनशिप में हैं। आपको बता दें कि सलमान के परिवार के इस सदस्य का नाम बंटी सचदेवा है। ऐसा कहा जा रहा है कि सोनाक्षी बंटी से शादी करने की तैयारी कर रही हैं। आपको बता दें कि बंटी सलमान के छोटे भाई सोहेल खान के साले हैं। सोनाक्षी और बंटी को अक्सर साथ में पार्टियों में स्पॉट किया जाता है ऐसे में अब दोनों की शादी की खबरें चर्चाओं में है। आपको बता दें कि एक बार एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा (Sonkashi Sinha ने कहा था कि, 'जब मैं स्कूल में पढ़ती थी, तो मुझे सच्चा वाला प्यार हो गया था। लेकिन ग्रेजुएशन कंप्लीट होते ही मेरा ब्रेकअप हो गया।

इस रिलेशनशिप को मैंने काफी सीरियसली लिया था जो 5 साल से ज्यादा वक्त तक चला था।' वैसे सोनाक्षी ने उस लड़के के नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन फिर भी लोग कयास लगा रहे हैं कि वो लड़का और कोई नहीं, बल्कि बंटी सचदेवा ही हैं। वैसे अब तक बंटी सचदेवा के साथ रिलेशनशिप सोनाक्षी सिन्हा (Sonkashi Sinha) और बंटी सचदेवा को कई बार एक साथ पार्टियों में देखा जा चुका है और अब दोनों की शादी की खबरें फैंस को उत्साहित कर रहीं हैं।

26/11 मुंबई अटैक की वो 5 बेहतरीन फिल्में, जिन्हें देखकर काँप उठेगी आपकी रूह

OMG! बिना शादी के माँ बनने वाली है स्वरा भास्कर

100 किलो हुआ अभिषेक बच्चन का वजन, कहा- 'मुझे इसे करना पड़ा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -