दीपवीर की शादी की तस्वीरें देखते ही इस एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरी भी शादी करवा दो..'
दीपवीर की शादी की तस्वीरें देखते ही इस एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरी भी शादी करवा दो..'
Share:

बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बीते कल यानी मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दर्जनों तस्वीरें शेयर की है. दीपवीर की शादी की सभी तस्वीरों को देखने के बाद न सिर्फ फैन्स बल्कि सेलिब्रिटी भी काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. हर किसी ने उनकी शादी की तस्वीरों पर तरिफोभरए कमैंट्स किये हैं. इन फोटो को देखने के बाद बॉलीवुड की ही एक मशहूर एक्ट्रेस ने शादी करने की इच्छा जाता दी.

हम बात कर रहे हैं साल 2013 में 'लुटेरा' फिल्म में रणवीर सिंह के साथ काम करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की जिन्होने दीपवीर की शादी की तस्वीरें देखने के बाद खुद की शादी की इच्छा जताई है. जी हां, सोनाक्षी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रणवीर सिंह के फोटो पर खुलेआम यह बात कहीं. दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने रणवीर द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर कमेंट किया कई, 'हाय... नजर ना लगे बाबा और बेबी को... बस अब मेरी करा दो'.

लेकिन हम आपको बता दें कि फ़िलहाल सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर अभी कोई खबर सामने नहीं आई है और ना ही उनके अफेयर के बारे में कभी चर्चा की जाती हैं. आपको बता दें आज दीपिका और रणवीर की शादी का पहला रिसेप्शन दीपिका के होम टाउन बेंगलोर में हैं.

फिर धमाका करेगा 'छम्मा-छम्मा' सॉन्ग, उर्मिला नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस लगाएगी ठुमके

इस वजह से वायरल तस्वीर में हैरान-परेशान दिख रही थी आलिया भट्ट, राज आया सामने

संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया रेप केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -