ऋतिक रोशन संग रोमांस करना चाहती हैं सोनाक्षी, कटरीना को लेकर कही यह बात
ऋतिक रोशन संग रोमांस करना चाहती हैं सोनाक्षी, कटरीना को लेकर कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में दंबग गर्ल के नाम से जानी जाने वाली सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में अपने एक इंट्रेस्टिंग बयान को लेकर सोशल मीडिया पर छाई है. जी दरअसल हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि वह ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन है. इसी के साथ उन्होंने इच्छा जताई है कि पर्दे पर वह ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करना चाहती हैं. जी हाँ, वहीं उन्होंने कटरीना कैफ के बारे में भी कहा कि ''वह बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस है.''

आप सभी जानते ही होंगे सोनाक्षी सिन्हा जल्दी दबंग 3 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी और उन्होंने फिल्म दंबग से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसी के बाद दबंग 2 में भी सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी दमदार एक्टिंग से धमाल मचाया था और अब एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा दंबग 3 में फैन्स के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तैयार है. उनकी यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इस समय सभी फैन्स भी सलमान खान की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आपको बता दें कि दबंग 3 में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर के अलावा किच्चा सुदीप, अरबाज खान नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है और इससे पहले सलमान खान और प्रभु देवा ने फिल्म वांटेड में एक साथ काम किया था फिल्म वांटेड बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी ऐसे में दबंग 3 को लेकर भी ऐसा ही कुछ कहा जा रहा है.

इवेंट में नहीं मिला अवार्ड तो गुस्से में शो छोड़कर चले गए शाहीद कपूर

इनाया के आने से क्या हुआ बदलाव, सोहा अली खान ने किए खुलासे

छपाक का ट्रेलर देख आमिर हुए भावुक, कहा- 'गुड लक मेघना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -