सोनाक्षी सिन्हा  ने किया मस्त डांस, चैलेंजिंग मूव्स को देखकर फेन्स रह गए दंग
सोनाक्षी सिन्हा ने किया मस्त डांस, चैलेंजिंग मूव्स को देखकर फेन्स रह गए दंग
Share:

 इन दिनों सोशल मीडिया पर दबंग 3 को लेकर सोनाक्षी सिन्हा चर्चा में हैं. उनका लुक हर जगह देखने को मिल रहा है. दरअसल, सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह दबंग 3 के गाने मुन्ना बदनाम गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह मस्ती भरे अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा है कि केवल मुन्ना ही क्यों फन करे हम भी करेंगे. और ये चैलेंज सोनाक्षी ने जैकलीन को आयुष शर्मा और कार्तिक आर्यन को दिया है. अब देखना है कि कौन- कौन ये चैलेंज लेता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर फेन्स के लिए अपना फोटो शेयर किया हैं. 

उनका ये ख़ूबसूरत और कमाल का अवतार फैन्स को काफी पसंद आ रह है. सोनाक्षी अपने फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं हालांकि इससे पहले भी दंबग फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सोनाक्षी के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. सोनाक्षी का कूल अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली सोनाक्षी आए दिन इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है. जो लगातार बढ़ती जा रही हैं.

उनकी फिल्म दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज होगी इस फिल्म से सई मांजेकर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. साथ ही इस बार फिल्म में विलेन का किरदार साउथ स्टार किच्चा सुदीप निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड है. सलमान खान इन दिनों दंबग 3 के प्रमोशन में बिजी है.टीवी के डांस शो डांस प्लस पर हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -