सेल्फी पोस्ट करने पर फिर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा
सेल्फी पोस्ट करने पर फिर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का नाम आए दिन सुर्ख़ियों में बना रहता है. वह ट्रोलिंग का भी जमकर शिकार होती हैं. वैसे एक अर्से से उनका नाम ट्रोलिंग से जुड़ गया है जो अब तक पीछा नहीं छोड़ रहा है. जी दरअसल शो केबीसी में रामायण से जुड़े सवाल का जवाब ना दे पाने के कारण अब भी सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि इस विवाद पर सोनाक्षी सिन्हा ने आध्यात्मिक गुरू और 'आर्ट ऑफ लिविंग' के फाउंडर श्री श्री रविशंकर से भी बातचीत की थी, जिसपर उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल्स को नजरअंदाज करने की सलाह दी थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

अब इसी दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर की थी, लेकिन इस तस्वीर के कैप्शन को लेकर वह फिर से ट्रोल होने लगीं हैं. जी दरअसल इस तस्वीर के कैप्शन को देखने के बाद लोगों ने उनसे फिर रामायण से जुड़े सवाल करना शुरू कर दिया है. जी दरअसल, अपनी सन किस्ड सेल्फी पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'यह मेरी आज की संडे सेल्फी है. हालांकि, मुझे पता नहीं है कि आज कौन सा दिन है.'

वैसे सोनाक्षी की ये तस्वीर जहां कुछ लोगों को पसंद आई वहीं कुछ लोगों ने कैप्शन पर एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. उनकी तस्वीर को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'हां आप तो रामायण के सारे किरदारों को ही भूल गई थीं, तो यह क्या चीज है.' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लग रहा है, जैसे यह डिप्रेशन में है.' वहीँ एक यूजर ने लिखा, ''शायद सलमान खान ने इन्हें अपने नए गाने में जगह नहीं दी इसलिए भूल गई.'' इसी के साथ अन्य कमेंट में यूजर ने लिखा, 'कैलेंडर देखिए. पता चल जाएगा आज कौन सा दिन है.' वैसे सोनाक्षी इन ट्रोल करने वालों से परेशान हो चुकीं हैं लेकिन वह इन्हे इग्नोर करना ही उचित समझती हैं.

एक गलती के कारण 12 फिल्मों से विद्या को धोना पड़ा था हाथ!

फ्लॉप होकर भी माधुरी ने 'हम आपके हैं कौन' के लिए ली थी सलमान से ज्यादा फीस

घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं के लिए आगे आईं कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -