सोनाक्षी के वजन को लेकर ट्वीटर पर छिड़ी जंग
सोनाक्षी के वजन को लेकर ट्वीटर पर छिड़ी जंग
Share:

आप सभी जानते ही हैं इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. इसी बीच सोनाक्षी ने ट्विटर छोड़ दिया था. आप जानते ही होंगे सोनाक्षी सिन्हा को बहुत ट्रोल किया गया है उन्होंने ट्रोलिंग का सामना डटकर किया है. आपने देखा ही होगा सोनाक्षी को ट्रोल करने का बहाना ट्विटर यूजर्स हमेशा ढूंढ़ते हैं और जैसे ही सोनाक्षी ने ट्वीट किया वैसे ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं.

ऐसे में बीते रविवार रात एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. उस समय वजह रही उनका अपने वजन के बारे में बात करना. लेकिन इसी बीच सोनाक्षी के कई फैंस सामने आ गए और उन्होंने सोनाक्षी का सपोर्ट किया. वैसे बीते रविवार को ट्विटर पर सोनाक्षी का तो मजाक उड़ाया ही गया साथ ही उनके फैन पेजेज को भी खरी-खरी सुनाई गई. जी दरअसल बीते समय में सोनाक्षी ने एक मैगजीन संग बातचीत में बताया कि कैसे उन्होंने फिल्म दबंग के लिए 30 किलो वजन घटाया था, लेकिन फिर भी लोग उनके वजन के बारे में बात करते थे.

वहीं इस बात पर सोनाक्षी के फैन्स ने उन्हें सपोर्ट किया था लेकिन कुछ ट्विटर यूजर्स ने इसे सोनाक्षी का रोना-धोना बताया था. हाल ही में एक यूजर ने लिखा- 'सोनाक्षी सिन्हा अगर एक बार आपकी प्रमाणिकता खो जाए तो इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने 30 किलो वजह घटाने में कितनी मेहनत की थी. आपने अपनी इज्जत खो दी और ये सबसे खराब बात है. आपको किसी के मरने से भी फर्क नहीं पड़ता और हमें आपसे फर्क नहीं पड़ता.'' इस तरह कई यूजर्स ने बीते कल सोनाक्षी का सपोर्ट किया है.

गुरु पूर्णिमा पर माधुरी को आई सरोज खान की याद

'दिल बेचारा' के ट्रेलर रिलीज से पहले नर्वस हुई एक्ट्रेस, कहा- 'सुशांत को अपने साथ...'

फैन ने सुशांत के नाम पर रजिस्टर कराया तारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -