इस बार राखी नहीं मना पाएंगे सलमान खान, वजह है बहुत ख़ास
इस बार राखी नहीं मना पाएंगे सलमान खान, वजह है बहुत ख़ास
Share:

बॉलीवुड की बहुत हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दबंग 3 में नजर आने वाली हैं. आपने बीते दिनों उन्हें फिल्म खानदानी शफाखाना में देखा होगा. ऐसे में अब सोनाक्षी सिन्हा एक और फिल्म रिलीज के किए तैयार है. जी हां, हम बात कर रहे हैं मिशन मंगल की. जी हाँ, मिशन मंगल में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन और कीर्ति कुल्हारी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं और यह फिल्म आज रिलीज होने वाली हैं. वहीं इस फिल्म के बाद वन दबंग 3 में नजर आने वाली है.

वहीं अब सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग 3' की शूटिंग के लिए सलमान खान संग जयपुर से दिल्ली जा चुकीं हैं और यही वजह है कि इस बार वह राखी नहीं मना पाएंगी. जी हाँ, 'दबंग 3' के बारे में जानकरी मिली है कि- 'ये ' दबंग 3' का तीसरा शेड्यूल होगा जोकि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के साथ शुरू होगा और ये दोनों कलाकार अगले कुछ हफ्तों तक राजस्थान में शूटिंग करेंगे. महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर इस शूटिंग का हिस्सा होगी. फिल्म की शूटिंग अगर कल से शुरू होगी तो सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा इस बार राखी मना नहीं पाएंगे.'

आपको यह भी बता दें, 'दबंग 3' के जरिए महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर बॉलीवुड के डेब्यू करने वाली हैं और इस फिल्म में उनका किस तरह का किरदार होने वाला है इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकरी नहीं मिली है. वहीं खबरें यह भी है कि सोनाक्षी सिन्हा इस बार भी फिल्म में सलमान खान की पत्नी भी भूमिका में दिखाई देने वाली हैं.

Chhichhore Song : श्रद्धा-सुशांत की फिल्म का पहला गाना जल्दी होगा रिलीज़, देखें टीज़र

राखी 2019: पर्दे पर धमाल मचा चुकीं हैं रील लाइफ भाई-बहन की ये जोड़ी

Radhe Radhe Song : Dream Girl का पहला गाना हुआ रिलीज़, राधा-कृष्णा बने एक्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -