पीपीई किट जुटाने के लिए सोनाक्षी ने शुरु किया अभियान
पीपीई किट जुटाने के लिए सोनाक्षी ने शुरु किया अभियान
Share:

इस समय कोरोनावायरस ने सभी को हैरान-परेशान कर रखा है. ऐसे में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा स्वास्थ्य कर्मियों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट्स जुटाने के लिए अभियान चला रही हैं, क्योंकि वह इसे दुर्भाग्यपूर्ण मानती हैं कि अस्पतालों को इनकी कमी का सामना करना पड़ रहा है. जी दरअसल हाल ही में सोनाक्षी ने कहा, "हमारे डॉक्टर्स, नर्स और स्वास्थ्य विभाग के सभी कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी सुरक्षा कर रहे हैं और मरीजों की देखभाल कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता है कि अपनी जान को खतरे में डालकर दूसरों के प्राणों की रक्षा करने से बेहतर और कुछ है."

इसी के साथ उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, "दुर्भाग्य से, अस्पतालों को पीपीई किटों की कमी का सामना करना पड़ रहा है, जो उनकी जिंदगियों को खतरे में डाल रही है. इस अभियान के माध्यम से मैं अपने सभी प्रशंसकों से आगे आने और उदारतापूर्वक पीपीई किटों को दान देने की अपील कर रही हूं, जिन्हें सीधे तौर पर अस्पताल पहुंचाया जाएगा, जहां इनकी जरूरत है. यह समय की मांग है और मैं उम्मीद करती हूं कि हम साथ में मिलकर इस जंग का मुकाबला करेंगे."

आप सभी को बता दें कि जो व्यक्ति 25-100 के बीच किट का योगदान करेंगे, सोनाक्षी फेसबुक पर उन्हें निजी तौर पर मैसेज कर उनका शुक्रिया अदा करेंगी. वहीं 100 से 200 किट देने वालों को सोनाक्षी एक स्पेशल वीडियो मैसेज देंगी और जो 200 से अधिक पीपीई किट देंगे, उनसे सोनाक्षी वीडियो कॉल पर बात करेंगी.

सलमान से शादी के सवाल पर बोलीं लूलिआ- 'मेरे माता-पिता भी पूछते हैं..?'

अजय देवगन ने लॉकडाउन से की अपनी शादी की तुलना

OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं रिलीज हो सकती बड़ी फ़िल्में, KRK ने खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -