सोनाक्षी ने उड़ाई फैंस की नींद, भरी गर्मी में बोल्ड फोटोशूट से चढ़ा इंटरनेट का पारा
सोनाक्षी ने उड़ाई फैंस की नींद, भरी गर्मी में बोल्ड फोटोशूट से चढ़ा इंटरनेट का पारा
Share:

बाॅलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी काफी जल्द आने वाली फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और हाल ही में सोनाक्षी ने एक हाॅट फोटोशूट करवाया है. जहां इस दौरान की कई तस्वीरें सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जो कि काफी वायरल भी हो रही है और फैंस इन्हे सोशल मीडिया पर खगूब पसंद भी कर रहे हैं. 
 

आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में वह नूडल स्ट्रेप ड्रेस में खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं और इस दौरान उन्होंने आंखों को बोल्ड डीप ग्रे आईलाइनर से हाईलाइट कर रखा है. जबकि इसके साथ ही उन्होंने न्यूड लिपस्टिक भी लगाई हुई है. जबकि अभिनेत्री ने अपने बालों को मैसी लुक दिया हुआ है. 

फिलहाल सोशल मीडिया पर उनका ये लुक रेगुलर से काफी डिफरेंट नजर आ रहा है और कुछ तस्वीरों में सोनाक्षी सिल्वर सीक्विन ड्रेस और येलो पैंट सूट में भी दिख रही हैं. वाहन फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और वे इनसे जमकर सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है. उनकी आगामी फिल्म कलंक की बात की जाए तो 'कलंक' की कहानी हिंदू मुस्लिम विवाद पर बेस्ड है और करण जौहर ने इस फिल्म को 80 करोड़ रुपए के बजट में तैयार किया है. फिल्म में सोनाक्षी के साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. 

आदित्य बोले मैं सिंगल हूँ और खुश हूँ, लेकिन इस सेक्सी मॉडल ने बिगाड़ दिया सारा खेल !

Chhapaak : घंटों मेकअप करने के बाद दीपिका को मिला ऐसा रूप

जिम के बाहर नजर आई दो बेहद हॉट अभिनेत्री, सेक्सी फिगर का हर कोई हुआ कायाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -