कभी 90 किलों से भी ज्यादा था सोनाक्षी सिन्हा का वजन, इस वजह से हो गईं फिट
कभी 90 किलों से भी ज्यादा था सोनाक्षी सिन्हा का वजन, इस वजह से हो गईं फिट
Share:

आज बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का जन्मदिन है. सोनाक्षी का जन्म 2 जून 1987 को हुआ था. आप सभी को बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा का जन्म पटना में हुआ था और फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन करने वालीं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी ने बॉलीवुड में फिल्म दबंग से डेब्यू किया था और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था. आज का समय है जब सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन एक समय था जब वह सोशल मीडिया से दूर थीं. आज सोनाक्षी एक से एक ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती हैं लेकिन आज के दिन हम आपको दिखाते हैं सोनाक्षी सिन्हा के कुछ ऐसे फोटोज जो रेयर हैं और आपने शायद पहले नहीं देखे होंगे.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अब सोनाक्षी सिन्हा के इंस्टाग्राम पर करीब 14.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं और अक्सर वो इंस्टा पर फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. इसी के साथ इंस्टा पर वो खुद को 'असली सोना' बताती हैं जिसके नाम से उन्हें जाना जाता है. आप सभी ने सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार फिल्म कलंक में देखा होगा. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नहीं मिली थी लेकिन सोनाक्षी को पसंद किया गया. इसी के साथ सोनाक्षी की अपकमिंग फिल्मों में 'हैप्पी भाग जाएगी' सीरीज और 'दबंग' सीरीज की फिल्में शामिल हैं इन दोनों में उनका किरदार शानदार होने वाला है.

वैसे एक समय ऐसा भी था जब सोनाक्षी सिन्हा का वजन 90 किलोग्राम से भी अधिक होता था और ऐसे में उस वक्त किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि सोनाक्षी सिन्हा का इतना ग्लैमरस और फिट अवतार भी देखने को मिल सकता है. यह सब उन्होंने फिल्मों में आने के लिए किया था. जी हाँ, सोनाक्षी सिन्हा के बॉलीवुड करियर में दबंग, राउडी राठौर, सन ऑफ सरदार, लूटेरा, बॉस, हॉलीडे, तेवर और नूर जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं और सभी में वह पसंद की गईं हैं.

पति ने क्लिक की अनीता के सेक्सी फिगर की तस्वीरें, इंटरनेट पर लगी आग

बिग बॉस के बाद जल्द इस एक्टर संग स्क्रीन शेयर करेंगी सृष्टि रोड़े

कोमोलिका की मौत के बाद होगी प्रेरणा और अनुराग की शादी, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -