'यूँ करके' गाने के लिए सोनाक्षी ने बदली 5 साड़ियां, इंस्टाग्राम पर शेयर किया लुक
'यूँ करके' गाने के लिए सोनाक्षी ने बदली 5 साड़ियां, इंस्टाग्राम पर शेयर किया लुक
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म दबंग 3 में नजर आने वाले हैं. वहीं दोनों की यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं और फिल्म में एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा रज्जो पांडे के किरदार में नजर आने वाली हैं.

अब तक फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं और गाने इन ख़ास हैं कि लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं. वहीं फिल्म का एक्साइटमेंट बढ़ाए रखने के लिए फिल्म के मेकर्स ने पहले ऑडियो सॉन्ग्स रिलीज किए और बाद में वीडियो जारी किए. हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म के गाने यूं करके में कई साड़ियां पहनी हैं और इन साड़ियों में उनके लुक अब सोशल मीडिया पर आ गए हैं. जी हाँ, हाल ही में सोनाक्षी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अलग-अलग रंग की उन साड़ियों में अपनी तस्वीरें साझा की हैं, जिन्हें पहन कर उन्होंने यूं करके गाने की शूटिंग की है.

आप देख सकते हैं सोनाक्षी ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "यूं करके के रंग." जी दरअसल इस गाने के लिए सोनाक्षी ने एक दो नहीं बल्कि 5 साड़ियां पहनी है और सोनाक्षी ने हरे, पर्पल, नीले, संतरी और पिंक कलर की साड़ी में अपने फोटोज शेयर की हैं जो आप साफ़ यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि यूं करके गाना सलमान खान और पायल देव ने गाया है और इसे दानिश सबरी ने लिखा है.

विराट ने खोले अपने दिल के राज, पहली मुलाकात में अनुष्का की इस अदा ने किया दीवाना

बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'मरजावां' की चमक, ये रहा 9वें दिन का कलेक्शन

Pagalpanti Box Office Collection Day 2: 'पागलपंती' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पायी कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -